Rishabh Pant: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने काफी शानदार प्रदर्शन को जारी रखा है.हाल ही में, इन्होने इंग्लैंड दौरे पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए 125 रन की अर्धशतकीय पारी खेली था और इसी पारी के दम पर भारत को जीत हासिल हुई थी. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भारतीय क्रिकेट में अपना नाम बना चुके है और पूर्व दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की जगह ले चुके है.

Rishabh Pant : दिल्ली कैपिटल्स के है कप्तान

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते है और बल्ले से भी कमाल का प्रदर्शन करते है. आज हम आपको इनकी बहन साक्षी पंत के बारे में बता रहे है जो कि खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ती है.

Rishabh Pant

Rishabh Pant : बला की खूबसूरत है साक्षी पंत

जिस तरह ऋषभ पंत एक कमाल के खिलाड़ी है, उसी तरह उनकी बहन साक्षी पंत भी कमाल की खूबसूरत है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी गोर्जियस और सेक्सी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहती है. इन्हे देखकर ही इनकी फैन फॉलोइंग भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. इस बार साक्षी पंत को आईपीएल के दौरान ऋषभ पंत को चीयर करते हुए देखा गया.

साक्षी पंत का जन्म 24 सितंबर 1995 को हुआ था. वह इस समय यूएस में पढ़ाई कर रही हैं और उनके फॉलोवर्स की संख्या एक लाख से ज्यादा है. इनको सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. साक्षी पंत खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ती हैं. इंस्टाग्राम पर इनकी फोटोज पर लाखों लाइक आते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *