Thomas Cup : पीएम मोदी ने की थॉमस कप विजेताओं से मुलाकात, चैंपियन ने बताया अपना अनुभव

0
130
Thomas Cup

Thomas Cup : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आवास ‘7 लोक कल्याण मार्ग’ पर ऊपर कब और थॉमस कप विजेताओं से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान विजेताओं ने अपने अनुभव को पीएम मोदी के साथ शेयर किया। थॉमस कप जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों से नरेंद्र मोदी ने कहा ‘मैं पूरे देश की तरफ से टीम को बधाई देता हूं, यह कोई छोटी बात नहीं है।’ नरेंद्र मोदी ने कहा कि किसी भी टूर्नामेंट में कोई भी निर्णायक मैच जान निकाल देने वाला होता है। इस बात का जवाब विजेताओं ने यह कह कर दिया कि मैच पहला हो या आखरी हमने हमेशा हमारे देश की जीत देखी है।

Thomas Cup

Thomas Cup : नरेंद्र मोदी ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्विट करके इस मुलाकात के बारे में जानकारी दी

इस मुलाकात से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्विट करके इस मुलाकात के बारे में जानकारी दी। नरेंद्र मोदी ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे बैडमिंटन चैंपियनस के साथ बातचीत की, जिन्होंने अपने थॉमस कप और उबर कप के अनुभव शेयर किए। इन खिलाड़ियों ने खेल की अलग-अलग चीजों, बैडमिंटन के अलावा अपने जीवन और बाकी सभी चीजों के बारे में बातें की। पूरे भारत देश को उनकी जीत और उपलब्धियों पर गर्व है।’

पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ होती है। बैडमिंटन खिलाड़ियों द्वारा थॉमस और उबर कप जीतने के बाद पूरे देश में खुशी का माहौल है। सभी बैडमिंटन खिलाड़ी पीएम मोदी से मिले और उनका आभार व्यक्त किया। सभी लोग नरेंद्र मोदी से मिलकर खुश हुए और इधर-उधर और खेल से संबंधित सभी बातें की। सभी खिलाड़ियों के मन में खुशी की लहर दौड़ रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here