VIRAT KOHLI : कोहली के बचाव में उतरे दादा, कहा उनके रिकॉर्ड्स तो देखिए….!!

0
98
saurav ganguli

VIRAT KOHLI: दोस्तों आप सभी जानते हैं कि विराट कोहली (virat kohli) की फॉर्म बहुत समय से खराब चल रही है, वे न तो इंटरनेशनल क्रिकेट में कुछ अच्छा प्रदर्शन कर पा रहे है और न ही IPL में। कोहली ने अब तक कुल 70 सेंचुरी लगा रखी है, लेकिन अभी करीब 900 दिन हो गए कोहली के बेट से कोई शतक नहीं निकला है। इसी वजह से सभी लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे है, कई लोगो का तो मानना है कि उन्हें ड्रॉप करके किसी दूसरे खिलाड़ी को उनकी जगह खिलाना चाहिए जो कि अच्छी फॉर्म में चल रहा हो। अभी इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई T 20 सीरीज में भी कोहली का बल्ला शांत था। उनके इस प्रदर्शन की वजह से आलोचकों ने वापस से उन पर निशाना साध दिया। इन सब से अलग जाकर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने लोहलिंका साथ दिया है और उनका बचाव किया है।

virat kohli

VIRAT KOHLI : गांगुली ने कोहली की काफी तारीफ की

कोहली के बारे में बात करते समय गांगुली ने उनकी काफी तारीफ की और कहा कि कोहली ने अपने आप के लिए काफी बड़े स्टैंडर्ड सेट कर रखे है इसलिए उनके सामान्य प्रदर्शन से काफी लोग परेशान है। मैं उम्मीद करता हु की कोहली (virat kohli) जल्दी से अपनी फॉर्म में वापस आ जाए। विराट के नंबर्स को देखिए , क्या आपको लगता है बिना काबिलियत के इस रिकॉर्ड्स बनाए जा सकते है।

हालांकि अभी कोहली के बेट से शतक आए हुए करीब करीब 3 साल होने को है, उनके सभी फैंस आलोचक भी उनके शतक का इंतजार कर रहे है। उनके इसी प्रदर्शन की वजह से रैंकिंग में उनका स्थान नीचे गिरता जा रहा है। करीब 6 सालो में पहली बार ऐसा हुआ है की कोहली टॉप 10 टेस्ट बल्लेबाजों की लिस्ट के भी नही है।

VIRAT KOHLI : चोट के कारण मैच से बाहर

हालांकि अभी भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर है , और वह और अब ODI सीरीज चल रही है। इस सीरीज के पहले मैच में कोहली नही खेल पाए थे ,जिसका कारण उनकी चोट है जो उन्हें तीसरे T 20 में लगी थी। आज दूसरा वनडे मैच खेला जायेगा , अगर कोहली फिट हुए तो वो इस मैच में खेलते हुए नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि अगले महीने होने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली 5 मैचों की T 20 सीरीज से कोहली को आराम दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here