Virat Kohli: नेट प्रैक्टिस के दौरान विराट ने बहाया पसीना, क्या तीसरा वनडे में बदल लेंगे पूरा खेल?

0
108
virat kohli

Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसका अंतिम और निर्णायक मुकाबला 17 जुलाई को होगा. यह फाइनल मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में खेला जाएगा.इस मैदान पर विराट कोहली (Virat Kohli) 3 वनडे खेल चुके हैं और उनका रिकॉर्ड भी शानदार रहा है. यह मैदान उनके लिए भाग्यशाली साबित हो सकता है.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में भारतीय टीम और इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच 17 जुलाई, रविवार को खेला जाएगा. इस सीरीज का पहला वनडे मैच भारतीय टीम ने 10 विकेट से जीता था लेकिन दूसरे मैच में भारतीय टीम को 100 रनों के बड़े अंतर से हार झेलनी पड़ी थी. इसलिए इस वनडे मैच में विराट कोहली (Virat kohli) का बल्ला चलना जरूरी है.

kohli net

Virat Kohli : कोहली बिल्कुल फ्लॉप रहे

इंग्लैंड दौरे पर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बिल्कुल फ्लॉप रहे हैं. टीम के प्रदर्शन से ज्यादा चर्चा विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर हो रही है. पहले वनडे मैच में सिर्फ 11 और दूसरे वनडे मैच में 16 रन बनाकर विराट कोहली पवेलियन लौट गए. मैनचेस्टर का मैदान उनके लिए लकी है, इसलिए वह यहां अपनी फॉर्म में वापस लौटना चाहेंगे.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने 2019 मे वर्ल्ड कप के तीन मुकाबले खेले थे. जिसमें पाकिस्तान के खिलाफ 77 रन और वेस्टइंडीज के खिलाफ 72 रन की पारी खेली थी. लेकिन वर्ल्ड कप फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ 1 रन बनाकर आउट हो गए थे. इस हिसाब से 3 मुकाबलों में उन्होंने 150 रन बनाए है. विराट कोहली के अलावा नेट प्रैक्टिस में ऋषभ पंत को भी राहुल द्रविड़ से बातचीत करते देखा गया. टेस्ट क्रिकेट में विकेट कीपर ऋषभ पंत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन वाइट गेंद से रन बनाने के लिए उन्हें मेहनत करनी पड़ेगी. दूसरे वनडे मैच मे वे बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए.

Virat Kohli : रोहित शर्मा को खेलनी होगी कप्तानी पारी

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैनचेस्टर मैदान पर अपना जलवा दिखा चुके हैं उन्होंने वर्ल्ड कप फाइनल में शानदार शतक लगाया था. इसके अलावा रोहित शर्मा को कप्तानी पारी खेलनी होगी. इस मैदान पर रोहित शर्मा शतक लगा चुके हैं. वहीं आखिरी टी-20 मैच मे जबरदस्त शतक लगाने वाले सूर्यकुमार यादव से भी टीम को उम्मीद रहेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here