Breaking News : सोनिया गांधी ने अल्पसंख्यकों को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- इन्हें बनाया जा रहा है सरकार द्वारा निशाना

0
121
Breaking News

Breaking News : कांग्रेस पार्टी द्वारा एक चिंतन शिविर का आयोजन किया गया जिसमें सोनिया गांधी ने बड़ा बयान दिया है कि ऐसा माहौल बना दिया गया है कि लोग लगातार डर और असुरक्षा के माहौल में रहे। अल्पसंख्यकों को शातिर तरीके से बेरहमी के साथ निशाना बनाया जा रहा है। हमारे समाज का एक अभिन्न हिस्सा है और हमारे देश के समान नागरिक है।

Breaking News

Breaking News : कांग्रेस ने देश में जो सार्वजनिक उपक्रम खड़े किए थे

इस बात को आगे बढ़ाते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि सरकार द्वारा किसानों के खिलाफ जो काले कानून लाए गए कांग्रेस पार्टी ने संसद और संसद के बाहर किसानों के हक के लिए लड़ाई की है। मौजूदा सरकार पर आरोप लगाते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने देश में जो सार्वजनिक उपक्रम खड़े किए थे, उन्हें बेचा जा रहा है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में बड़ी संख्या में बेरोजगारी बढ़ रही है। बीजेपी सरकार ने मनरेगा और फूड सिक्योरिटी एक्ट को कमजोर बना दिया है। लोग आपसे बहुत उम्मीद कर रहे हैं और हम इस बात से वाकिफ हैं। जब हम इस चिंतन शिविर से निकलेंगे तो एक नए आत्मविश्वास के साथ नए संकल्प के साथ जनता के बीच जाएंगे।

उन्होंने वर्तमान में कांग्रेस पार्टी की स्थिति को अच्छा नहीं बताया है। असाधारण परिस्थितियों का मुकाबला साधारण तरीके से नहीं किया जा सकता। पार्टी ने नेताओं को बहुत कुछ दिया है। अब नेताओं का वक्त है कि वह पार्टी का कर्ज उतारे।

कांग्रेस द्वारा यह चिंतन शिविर उदयपुर में किया गया। इसमें सोनिया गांधी ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस की नीतियों के कारण देश जिस समस्या का सामना कर रहा है, उस पर विचार करने के लिए यह शिविर एक अच्छा अवसर है। यह देश के मुद्दों पर चिंतन और पार्टी के सामने समस्याओं पर आत्म चिंतन दोनों का ही अवसर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here