Rahul Gandhi on Sidhu Moosewla House : राहुल गांधी ने की सिद्धू मुसेवाला के घर मुलाकात, माता-पिता से अकेले में मिले

0
278
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi on Sidhu Moosewala House : कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को गायक कलाकार सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने मूसेवाला को श्रद्धांजलि भी दी। लेकिन उन्होंने गायक के माता-पिता से अकेले में हुई बातचीत की कोई चर्चा नहीं की। मार्च में समाप्त हुए पंजाब विधानसभा चुनाव में सिद्धू मूसेवाला मानसा गांव से कांग्रेस पार्टी की तरफ से चुनावी मैदान में उतरे थे। इससे पहले राजस्थान के कांग्रेस नेता सचिन पायलट समेत कई नेता सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिल चुके हैं।

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi : कई अन्य नेताओं ने की मुलाकात

पंजाब के मानसा गांव गए राहुल गांधी ने सिद्धू मुसेवाला के माता पिता से बातचीत की। वह लगभग 45 मिनट मुसेवाला के परिवार के साथ रहे। इसके अलावा उनके साथ पंजब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, प्रताप सिंह बाजवा और पूर्व उपमुख्यमंत्री अंबिका सोनी मौजूद रही। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस ने सिद्धू मुसेवाला के माता-पिता से विशेष रूप से अकेले में बातचीत की थी।

अज्ञात बदमाशों ने की हत्या:- जानकारी के अनुसार, सिद्धू मुसेवाला की 29 मई को मानसा गांव में ही अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जब इस घटना को अंजाम दिया गया तब राहुल गांधी विदेश यात्रा पर थे और वह पिछले सप्ताह ही भारत वापस लौटे है। मुसेवाला के माता पिता ने शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। इससे पहले, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्त की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here