Agniveer : अग्निवीर बनने से पहले मिली मौत, सड़क पर रनिंग करती लड़की की गिरने से हुई मौत

0
91
Agniveer

Agniveer : अग्निवीर (Agniveer) बनने के लिए दौड़ लगा रही श्वेता की अचानक मौत हो गई। दौड़ लगाते लगाते ही श्वेता अचानक रोड पर गिर पड़ी जिससे गिरते ही उसने दम तोड़ दिया। घरवालों को सूचना मिलते ही वह तुरंत भागे चले आए। परिवार वालों ने तुरंत ही श्वेता को अस्पताल पहुँचाया,लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने श्वेता को मरा हुआ घोषित कर दिया। परिवार वालों ने बिना पोस्टमार्टम करवाए श्वेता का अंतिम संस्कार कर दिया है। अचानक हुई घटना के कारण घर में मातम का माहौल बना हुआ है।

यह पूरा मामला मैनपुरी जिले के घिरोर थाना क्षेत्र के ग्राम अलालपुर का है। यहां के रहने वाले सुरेश चौहान की 18 साल की बेटी श्वेता अपनी मां के साथ बाईपास मार्ग पर दौड़ लगा रही थी। श्वेता चाहती थी कि वह सरकार द्वारा तैयार की गई योजना अग्निवीर (Agniveer) में जाकर देश की सेवा कर सके। श्वेता का अग्निवीर (Agniveer) योजना के प्रति प्यार देखकर घर में सभी लोग खुश थे और वह सभी चाहते थे कि श्वेता अग्निवीर योजना से जुड़ जाए।

Agniveer

Agniveer : दौड़ करने के लिए अपनी मां के साथ जाया करती थी

इस वजह से श्वेता रोजाना दौड़ करने के लिए अपनी मां के साथ जाया करती थी। रोज की तरह रविवार को भी दौड़ लगाते हुए अचानक श्वेता रोड पर गिर पड़ी। श्वेता की मां ने घरवालों को तुरंत फोन करके बुला लिया और उसे अस्पताल ले गए। लेकिन अस्पताल जाते ही डॉक्टर ने श्वेता को मृत घोषित कर दिया।

बेहद होनहार थी श्वेता

श्वेता की हुई अचानक मौत के कारण पूरा घर शोक में चला गया है। श्वेता पढ़ाई में बहुत ही अच्छी रही है। श्वेता की छोटी बहन और भाई का कहना था कि उन्हें पूरा भरोसा था कि श्वेता अग्निवीर (Agniveer) योजना में जा पाएगी। श्वेता के पिता किसान हैं, उनकी बेटी की अचानक हुई मौत के कारण उन्हें बहुत बड़ा सदमा लगा है। मां का रो-रो कर बुरा हाल है, उन्हीं की आंखों के सामने अचानक श्वेता ने गिरकर दम तोड़ दिया। मौत की खबर सुनने के बाद बड़ी संख्या में लोग श्वेता के परिवार से मिलने के लिए आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here