Viral Video : श्रीराम की नगरी अयोध्या में सरयू में नहाते समय बीवी को किस करना पड़ा महंगा, लोगों ने खूब पीटा

0
545
Viral Video

Viral Video : अयोध्या राम की पैड़ी पर नहाते हुए अपनी ही पत्नी से रोमांस करना पड़ा भारी। नदी को स्विमिंग पूल समझकर दोनों पति-पत्नी एक दूसरे को अपने बाहों में लिए रोमांस कर रहे थे। एक दूसरे को किस कर रहे थे, लेकिन वह दोनों यह भूल गए कि हम कहां खड़े हैं, हमारे आस पास कौन है। अयोध्या श्रीराम की सीढ़ियों को काफी पवित्र माना जाता है, उसका एक अलग ही महत्व है। वहां पर आने वाले लोगों की आस्था उस जगह से जुड़ी हुई है।

नदी में नहा कर लोग अपने मन को शांत और सुखी समझ पाते हैं। लेकिन वहां आए पति-पत्नी की वासना को देखकर लोगों का मन खराब हो गया। उस दिन पवित्र स्थान पर कई लोग भगवान श्री राम का नाम लेकर डुबकियां लगा रहे थे, तो वहीं दूसरी और अपनी भीगी हुई पत्नी को उसका पति बाहों में लेकर किस कर रहा था।

Viral Video

Viral Video : पति-पत्नी को पकड़कर नदी से बाहर निकाल लिया

उस तीर्थ स्थान पर आए हुए बाकी के भक्त इस जोड़े को देख कर अनदेखा कर रहे थे लेकिन एक बुजुर्ग आदमी ने पति-पत्नी को पकड़कर नदी से बाहर निकाल लिया। वहां आसपास के सभी लोग इकट्ठा हो गए और उस आदमी पर थप्पड़ की बरसात करने लग गए। वहां के कई लोगों ने तो बेवजह ही अपना हाथ साफ कर लिया और उन पति पत्नी का हाल बेहाल कर दिया।

मारा पीटी करने से आदमी की बनियान फाड़ दी गई और उसे काफी चोट आई लेकिन गरिमा यह रही कि किसी ने भी महिला को हाथ नहीं लगाया। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि वहां के संत समाज के लोगों को बीच में आना पड़ा। संत समाज ने भी सारी बात सुनकर उस पति पत्नी की घोर निंदा की। उन्होंने कहा कि यह जगह बहुत पवित्र है। यहां के लोगों की यहां से कई सारी आशाएं जुड़ी हुई है। लोग अयोध्या में भगवान श्री राम का नाम जप कर डुबकी लगाते हैं और हनुमानगढ़ी राम लाला के दर्शन करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here