Agra: देर रात गोल्डन बाबा की हुई गिरफ्तारी, गोलगप्पे के ठेले पर पुलिस से हुई थी आनाकानी

0
111
arr

Agra: आगरा (Agra) के शास्त्रीपुरम में शुक्रवार रात को गोलगप्पा खाते हुए ठेले पर कुछ महिलाओं की कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि मामला शांत करने के लिए पुलिस को आना पड़ा। एक महिला के पक्ष में बोलने के लिए दबंग गोल्डन बाबा को उस जगह पर आना पड़ा। हो रहे विवाद का वीडियो एक सिपाही ने बना लिया। गोल्डन बाबा उर्फ़ संजय भारद्वाज पुलिस से भिड़ गए थे। पुलिस ने देर रात को गोल्डन बाबा के घर जाकर उन्हें डकैती की धारा में हिरासत में ले लिया। यह पूरी घटना रात के 10:00 बजे के आसपास की है। महिलाओं के हो रहे विवाद की सूचना मिलने पर चीता मोबाइल पर तैनात सिपाही धर्मेंद्र और रोशन उस जगह पर पहुंचे।

golden baba

Agra : महिला सिपाहियों से ही उलझ पड़ी

महिलाओं के विवाद को शांत करते करते एक महिला सिपाहियों से ही उलझ पड़ी। अचानक से उस जगह पर एक सफारी गाड़ी आकर रुकी उस गाड़ी में विशाल कुंज निवासी संजय भारद्वाज यानी कि गोल्डन बाबा उस गाड़ी में मौजूद थे। पुलिस कर्मचारी इस पूरे वारदात का वीडियो बना रहा था तो उसे गोल्डन बाबा ने धमकाया और तो और उसे उसकी नौकरी से निलंबित करने की धमकी भी दी। गोल्डन बाबा ने सिपाही का फोन छीन कर गाड़ी में बैठकर उस जगह से चले गए।

एसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि देर रात को आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। और तो और सिपाही का मोबाइल भी बरामद किया है। सिपाही की शिकायत पर सिकंदरा थाने में डकैती, मारपीट, बलवा, सरकारी कार्य में बाधा, और जान से मारने की धमकी की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया।

Agra : काम नहीं आई किसी नेता की सिफारिश

आगरा (Agra) के संजय भारद्वाज उर्फ़ गोल्डन बाबा जनपद के एक सत्ताधारी विधायक के खास आदमी बताए जा रहे हैं। संजय भारद्वाज एक प्रॉपर्टी डीलर बताए जा रहे हैं जो कि अपनी सारी अंगुलियों में सोने की अंगूठी और गले में मोटी मोटी सोने की चेन पहनते हैं। क्षेत्रीय लोग संजय भारद्वाज को गोल्डन बाबा के नाम से बुलाते हैं। नेताजी के साथ अच्छे संबंध होने के कारण यह अपने आप को दबंग कहलवाते हैं। जब गोल्डन बाबा को हिरासत में लिया गया तो नेता जी ने इन्हें छोड़ देने की सिफारिश की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here