Shahjahanpur: जेल में कैदी ने लगाई खुद को फांसी, दहेज प्रताड़ना के केस में था आरोपी

0
90
sucide

Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में स्थित जेल में एक कैदी ने अपने गमछे की मदद से आत्महत्या कर ली। जेल के अंदर कैदी द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आने पर पुलिस प्रशासन के रोंगटे खड़े हो गए। सूचना के मिलते ही आनन-फानन में पुलिस प्रशासन ने सिटी मजिस्टर को इस पूरी घटना की जानकारी दी। जेल में सिटी मजिस्ट्रेट के पहुंचने के बाद ही शव को नीचे उतारा गया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

Shahjahanpur

Shahjahanpur: जेल में कैदी ने लगाई फांसी

हमारी जानकारी से पता चला है कि जेल में सजा काट रहे शैलेंद्र कुमार गुप्ता पिछले 4 महीने से दहेज हत्या के मामले में सजा काट रहे थे। सजा काट रहे शैलेंद्र गुप्ता ने बुधवार की दोपहर को बैरक के पड़ोस में बने टॉयलेट के बाहर छज्जे में निकली हुई सरिया में गमछे से फांसी लगा ली। इस घटना के बाद जेल में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Shahjahanpur: पूरा पुलिस महकमा हैरान

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जेल प्रशासन द्वारा सूचना मिलने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट ने पूरे मामले का मुआवजा लेना शुरू कर दिया है। सिटी मजिस्ट्रेट के सामने ही शव को फंदे से नीचे उतारा गया है। सदर बाजार की पुलिस को इत्तला देने के बाद यह लोग शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गए हैं। इस पूरी घटना पर सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि शैलेंद्र गुप्ता के ऊपर पहले से ही दहेज हत्या का केस चल रहा था और बुधवार की दोपहर को टॉयलेट में जाकर इसने अपने गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस पूरे मामले की छानबीन जुड़ चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here