Yujvendra Chahal: चहल ने दूसरे वनडे से पहले मनाया अपना जन्मदिन, टीम के ये खिलाड़ी रहे मौजूद

0
90
Yujvendra Chahal

Yujvendra Chahal: मौजूदा समय में भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर है. यहां पर भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. जिसका पहला मुकाबला 22 जुलाई को हो चुका है और इसमें भारतीय टीम ने 3 रन से रोमांचक जीत हासिल की. इसी के साथ वनडे सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से बढ़त बना चुकी है. आज 24 जुलाई को दूसरा वनडे मैच होने वाला है.

लेकिन इससे पहले भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yujvendra Chahal) ने 23 जुलाई को अपना 32 वां जन्मदिन मनाया. अपने जन्मदिन के अवसर पर चहल ने केक काटकर मोमबत्तियां जलाई. भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल के जन्मदिन के मौके पर सूर्यकुमार यादव सहित टीम के कई खिलाड़ी मौजूद रहे.

Yujvendra Chahal

Yujvendra Chahal : सूर्य कुमार ने शेयर किया वीडियो

आज शाम 7:00 बजे से पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस ओवल पार्क में भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मुकाबला होने वाला है. चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले सूर्यकुमार यादव ने युजवेंद्र चहल (Yujvendra Chahal) के जन्मदिन का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. शेयर किए गए इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव के अलावा युजवेंद्र चहल (Yujvendra Chahal) और उनकी पत्नी के साथ साथ टीम के अन्य खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं. इस अवसर पर चहल ने सफेद कलर की टी-शर्ट पहन रखी है. चहल का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया गया.

Yujvendra Chahal : संजू सैमसन भी हुए शामिल

भारतीय स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yujvendra Chahal) के जन्मदिन के मौके पर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद रही. इन दोनों के अलावा संजू सैमसन और उनकी पत्नी चारुलता भी इस जन्मदिन की पार्टी में शरीक हुए. वेस्टइंडीज और भारत के बीच हुए पहले वनडे मुकाबले में युजवेंद्र चहल ने 2 विकेट अपने नाम किए. चहल ने वेस्टइंडीज के खतरनाक बल्लेबाज ब्रैंडन किंग और रोवमैन पॉवेल को आउट कर वापस पवेलियन भेजा. युजवेंद्र चहल के जन्मदिन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा. उनकी वाइफ धनश्री वर्मा ने उनके लिए एक क्यूट सा मैसेज भी पोस्ट किया है. इसके अलावा कई क्रिकेट दिग्गजों ने चहल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है.

आज शाम को वेस्टइंडीज और भारत के बीच दूसरा वनडे मुकाबला खेला जाएगा जिसमें भारतीय टीम जीतकर की सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. पहले वनडे मुकाबले में दोनों टीमों के बीच बराबरी की टक्कर हुई थी. इसी तरह आज का मुकाबला भी बहुत रोमांचक होगा. देखते हैं कि आज कौन सी टीम का पलड़ा भारी रहता है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here