Bareilly: दूर से ही कर लेते से असली और नकली गहने कि पहचान, फिर करते थे स्नैचिंग

0
94
ornaments

Bareilly: यूपी के बरेली (Bareilly) जिले में चेन चोरी की खबरें बड़ी ही तेजी से बढ़ती जा रही है। बाइक सवार स्नेचर सुनसान जगहों पर मॉर्निंग वॉक करती हुई महिलाओं के गले से चेन लेकर फरार हो जाते हैं। पुलिस ने हाल ही में तीन लुटेरों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने इन लुटेरों से चोरी का सामान और चोरी करने वाले औजार, मोटरसाइकिल अपने कब्जे में ले लिया है।

Bareilly

Bareilly : असली और नकली सोना पहचान करने में थे माहिर

पुलिस की पूछताछ करने पर पता चला है कि लुटेरे अपने काम में इतने माहिर हो चुके हैं कि वह दूर से ही बता सकते हैं की चेन सोने की है या फिर नकली। जब लुटेरे कंफर्म हो जाते हैं तब वह गले की चैन या फिर कान के कुंदन चुरा कर फरार हो जाते हैं। छानबीन करने से पता चला है कि इन तीनों चोरों के खिलाफ पहले से सात से आठ मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस ने इन सभी लुटेरों को जेल में डाल दिया है।

बरेली (Bareilly) एसपी सिटी रविंद्र कुमार का कहना है कि 9 अगस्त 2022 थाना बरादरी में एक कंप्लेन आई थी। कंप्लेन में बताया गया था कि सुबह के वक्त मॉर्निंग वॉक के लिए गए हुए थे और एक बाइक पर दो सवार युवक अचानक सोने की चेन खींचकर फरार हो गए। पुलिस ने चेन लुटेरों को ढूंढने के लिए कई टीमें भी बनाई है। फिलहाल सभी टीमें अलग-अलग बिंदुओं पर काम कर रही है। 24 घंटे के अंदर बरेली (Bareilly) के थाना बारादरी की टीम ने बहुत ही सराहनीय कार्य किया और तीन स्नैचरों को पकड़ लिया।

Bareilly: मिला लुटा हुआ सामान

लुटेरों के पास से लूटी हुई चैन और चोरी के दौरान इस्तेमाल की जाने वाली मोटरसाइकिल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। इस गैंग के दो और सदस्य शेर सिंह और शेरा थाना केट का रहने वाला फिलहाल यह दोनों फरार है और पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है। यह सभी लोग अलग-अलग थाना क्षेत्र में सुनसान जगहों पर बुजुर्ग महिलाओं को अपना शिकार बनाते हैं।

Bareilly : दो लोगों पर पहले से ही चल रहा मुकदमा

बरेली (Bareilly) पुलिस की छानबीन से पता चला है कि आमिर और आसान नाम के व्यक्ति पर पहले से ही चेन चोरी का मुकदमा दर्ज है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने शिव कुमार पुत्र रमेश निवासी महेशपुर थाना बिथरी चैनपुर, आमिर पुत्र नासिर बारादरी क्षेत्र में रहने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुनील राठी प्रभारी जोगी नवादा थाना बारादरी हेड कांस्टेबल परमानंद मुकेश कुमार, धीरेंद्र दागी, कपिल कुमार, विश्वाभाषा सिंह ने इन चेन चोरों को पकड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here