Merath: लोगों को मिले उनके चोरी हुए 21 लाख रूपये और फोन, एक साल पहले गुम हुए मोबाईल भी जब्त

0
470
Merath

Merath: सर्विलांस टीम मेरठ (Merath) में लोगों के चोरी हुए 101 फोनों को बरामद किया है। इतने सारे मोबाइल फोन की कीमत करीब 23 लाख रुपए बताई जा रही है। और तो और इन मोबाइल फोन में से कुछ फोन आसपास के राज्यों के बताए जा रहे हैं। आज से 1 साल पहले कुछ मोबाइल फोन चोरी हो गए थे जो कि अब जाकर मिले हैं। इन मोबाइल फोनों का अब तक किसी भी अपराध के लिए इस्तेमाल नहीं किया गया है। पूरी कार्यवाही होने के बाद जिन जिन का मोबाइल फोन है, उन व्यक्तियों को यह मोबाइल फोन लौटा दिया जाएगा।

mobiles

Merath : चोरी हुए 101 फोन मिले

पुलिस लाइन में एसपी क्राइम ने रविवार दोपहर को प्रेसवार्ता की। एसपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि अब तक लापता हुए 101 फोन को पुलिस ने ढूंढ निकाला है। अनिल कुमार का कहना है कि जिन लोगों के फोन लापता हो जाते हैं, वे लोग पुलिस कार्यालय या फिर सर्विलांस सेल में शिकायतें देते हैं। एसपी का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद जब भी फोन ऑन होता है, पुलिस तुरंत ही गुमशुदा फोन के नंबर पर कॉल कर लोकेशन पता करने की कोशिश करती है।

Merath : नहीं किए गए कोई गलत काम में इस्तेमाल

मेरठ (Merath) थाना पुलिस फोन बरामद होने के बाद पहले यह जांच करती है कि इस मोबाइल फोन को कोई अपराध के लिए इस्तेमाल तो नहीं किया गया है ना। पूरी तरह से जांच पड़ताल करने के बाद मोबाइल फोन उनके मालिकों को दे दिया जाता है। एसपी क्राइम ने बताया कि अब तक 101 फोन बरामद कर लिए गए हैं। जिनकी कीमत करीब 23 लाख रूपये बताई जा रही है। पुलिस ने सारी छानबीन करके एक एक फोन उनके मालिकों तक पहुंचा दिया है।

Merath : 1 साल पहले गुम हुए मोबाइल फोन

मेरठ (Merath) थाने में तैनात पुलिसकर्मी अमित राठी और एक अन्य पुलिसकर्मी भरत सिंह के मोबाइल करीब एक साल पूर्व गुमशुदा हो गए थे। मोबाइल फोन गुम होने के बाद सर्विलांस सेल को मोबाइल गुम होने की सूचना दी गई थी। कुछ समय बाद रिकवरी के लिए प्रयास किया गया और अब मोबाइल फोन अपने अपने मालिकों को दे दिया गया है।

Merath : दिल्ली, हरियाणा राजस्थान से लाए फोन

एसपी क्राइम का कहना है कि आसपास के कुछ जिलों से मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। और तो और दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान से भी कुछ फोन मिले हैं। यह फोन बस और ट्रेन में छूट गए थे या चोरी हो गए थे। जिन्हें अब पुलिस ने बरामद कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here