Gaziabad: कई दिनों से था छुट्टी पर, ऑफिस ना आने पर हुआ विवाद, सुपरवाइजर के भाई का कर दिया मर्डर

0
69
Gaziabad

Gaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Gaziabad) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल मामला यह है कि गाजियाबाद (Gaziabad) के विजयनगर सुदामापुरी में एक व्यक्ति कई दिनों से कंपनी में काम करने के लिए नहीं आ रहा था। काम पर ना आने के कारण सुपरवाइजर ने उस व्यक्ति से कंपनी की वर्दी वापस मांग ली। व्यक्ति ने सुपरवाइजर को कहा जितने दिन वह आया है, उसका हिसाब कर दे।

Gaziabad

इस बात पर सुपरवाइजर और मजदूर के बीच कहासुनी हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि दोनों हाथापाई पर उतर आए। गुस्से में आए मजदूर ने अगले ही दिन सुपरवाइजर के छोटे भाई को घेरकर उसे चाकू मार दिया। छोटे भाई की हालत इतनी गंभीर थी कि उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

हत्या करने वाला आरोपी संदीप नाम का युवक हाल ही में गौरव के पास नौकरी कर रहा था। लेकिन संदीप कई दिनों से बीमारी का झूठा बहाना बनाकर काम पर नहीं आ रहा था। ऑफिस में ना आने के कारण गौरव सुपरवाइजर ने कंपनी की वर्दी लौटाने के लिए कह दिया।

संदीप गौरव से कुछ दिनों की मजदूरी का पैसा मांगने लगा, जिस पर गौरव ने मना कर दिया। इस बात पर ही दोनों की बहस हुई और बहस बढ़ते बढ़ते हाथापाई पर उतर आई। उस वक्त तो संदीप गौरव को धमकी देकर वहां से चला गया।

Gaziabad: रास्ते में घेरकर चाकू से की हत्या

हाल ही में शुक्रवार के दिन संदीप ने गौरव के छोटे भाई को रास्ते में घेर लिया। संदीप और गौरव के भाई के बीच लड़ाई होने लगी और लड़ाई बढ़ते बढ़ते हाथापाई होने लगी। मारा पीटी के दौरान संदीप और उसके भाई ने अमन की पीठ पर चाकू मार दिया। वार इतना खतरनाक तरीके से किया गया था कि अमन बहुत ज्यादा गंभीर हालत में पाया गया। आसपास के लोग तुरंत ही अमन को अस्पताल ले गए लेकिन अस्पताल में जाते ही उसकी मौत हो गई।

Gaziabad

अमन को चाकू मारने के बाद दोनों आरोपी तुरंत ही मौका ए वारदात से फरार हो गए। पुलिस ने इस घटना पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश जारी कर दी है। गौरव के परिवार वालों का कहना है कि संदीप और उसके भाई को जल्द से जल्द हिरासत में लिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here