Hardoi: महारानी बनकर बच्चे से कक्षा में हाथ पैर दबवा रही थी मैडम, BSA ने किया तुरंत सस्पेंड

0
93
school

Hardoi: उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले से बेसिक शिक्षा विभाग के स्कूल की शिक्षिका का वीडियो काफी तेजी से वायरल होता दिख रहा है। आप उस वीडियो में देख सकते हैं कि शिक्षिका किस तरह से बच्चे को डराते हुए अपने हाथ पैर दबवा रही है। इस घटना का वीडियो वायरल होते ही BSA ने शिक्षिका को सस्पेंड कर दिया है। इस पूरे मामले की जांच की जिम्मेदारी खंड शिक्षा अधिकारी को सौंपी गई है।

Hardoi

Hardoi : धमकाते हुए अपने हाथ की मालिश करा रही

हरदोई (Hardoi) के प्राथमिक विभाग की स्कूल पोखरी में सहायक टीचर उर्मिला सिंह छोटे बच्चे को धमकाते हुए अपने हाथ की मालिश करा रही है। उर्मिला सिंह इस महीने में दो बार स्कूल निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित भी रही है। 14 जुलाई को स्कूल के प्रिंसिपल ने शिक्षिका के खराब व्यवहार और अनियमितता की शिकायत बीइओ से की थी। उर्मिला सिंह के ऊपर पहले भी यह आरोप आया था कि वह बच्चों के साथ ठीक से व्यवहार नहीं करती है।

आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि महारानी बनी शिक्षिका कुर्सी पर आराम फरमाते हुए धीरे-धीरे आराम से पानी पी रही है और दूसरी तरफ एक छोटा बच्चा उनका हाथ दबाने का काम कर रहा है। टीचर अपना रौब दिखाते हुए उस मासूम बच्चे को बार बार धमका भी रही है।

Hardoi : उर्मिला सिंह को सस्पेंड कर दिया गया

हरदोई (Hardoi) की इस स्कूल के बारे में बेसिक शिक्षा अधिकारी विपिन सिंह का कहना है कि उर्मिला सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। इस पूरे मामले की सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। बच्चे के माता-पिता का कहना है कि उर्मिला शिक्षिका काफी गुस्से वाली है। शिक्षिका अक्सर बच्चों को गुस्सा करती रहती है।

क्लास रूम में हो रहे शिक्षिका के बुरे बर्ताव का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बच्चों का कहना है कि शिक्षिका खाना खाने के बाद क्लास रूम में ही अपने हाथ पैर धोती है। शिक्षिका ने बच्चों के मन में एक डर का माहौल सा बना दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here