Ek Villian Returns: बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म एक विलन रिटर्न का एक नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। एक विलन फिल्म की सक्सेस के बाद अब उसी का सीक्वल लाया गया है। हाल ही में एक विलन रिटर्न का नया गाना दिल रिलीज हुआ है, जो कि फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर अर्जुन कपूर और दिशा पटानी, तारा सुतारिया काफी बिजी नजर आ रही है। यह तीनों स्टार काफी हॉट लुक में नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में इस बार अर्जुन कपूर, दिशा पटानी, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे।

फिल्म की टीम ने प्रोमोशन के दौरान बैलून ड्रॉप में लिम्का बुक रिकॉर्ड बनाने की भी बात कही है। यहां पीले रंग के हजारों गुब्बारे एकसाथ गिराये गये थे।

disha patani

फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिशा पटानी पीले रंग के क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम जींस में नजर आई और तो और अर्जुन कपूर ब्लू आउटफिट में नजर आए।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिशा पटानी का यह क्यूट लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

वही हम तारा सुतारिया की बात करें तो वह गोल्डन शीर ड्रेस में नजर आ रही है। तीनों स्टार ने मिलकर अपनी फिल्म के लिए कई सारे पोज भी दिए हैं।

एक विलन रिटर्न फिल्म का पहला गाना तेरी गलियां रिलीज हो चुका है। जिसमें देख सकते हैं कि दिशा पटानी के ऑपोजिट जॉन इब्राहिम है और अर्जुन कपूर के साथ तारा सुतारिया नजर आ रही है।

हाल ही में कुछ समय पहले ही इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे ढेर सारा प्यार मिला है। मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की ओपनिंग काफी धमाकेदार होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *