Lucknow: गर्लफ्रेंड को लेकर दो युवकों में झगड़ा, Amity University का है मामला

0
276
amity

Lucknow: लखनऊ (Lucknow) में अमेठी यूनिवर्सिटी कॉलेज के लॉ कॉलेज में एक स्टूडेंट ने दूसरे स्टूडेंट पर चापड़ से हमला कर दिया। इस हमले में एक स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस पूरी घटना की वजह एक गर्लफ्रेंड बताई जा रही है।
आरोपी स्टूडेंट को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है और तो और अमेठी यूनिवर्सिटी लॉ कॉलेज में इन दोनों स्टूडेंट को सस्पेंड भी कर दिया है।

Lucknow

Lucknow : गर्लफ्रेंड को लेकर हुई मारपीट

सूत्रों से पता चला है कि लखनऊ (Lucknow) अमेठी यूनिवर्सिटी लॉ कॉलेज के विद्यार्थी चंद्रभूषण भारद्वाज और सुधांशु के बीच लड़ाई हो गई थी। विद्यार्थी चंद्रभूषण वाराणसी का रहने वाला है, वहीं दूसरी ओर सुधांशु चंदौली का रहने वाला बताया जा रहा है। दोनों विद्यार्थी सातवें सेमेस्टर की क्लास ले रहे थे। क्लास खत्म होने के बाद ही सुधांशु ने चंद्रभूषण पर चापड़ से हमला कर दिया।

इस घटना के बाद क्लास के बाकी विद्यार्थी काफी डर गए थे। चंद्रभूषण को पास के किसी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर तुरंत ही पुलिस ने पहुंचकर सुधांशु को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि विद्यार्थी सुधांशु पहले किसी महिला मित्र से बातें किया करता था। इसके कुछ समय बाद लड़की ने सुधांशु से बात बंद करके चंद्रशेखर से करना शुरू कर दिया।

Lucknow : हॉस्पिटल में कराया भर्ती

इन कारणों के वजह से ही चंद्रशेखर और सुधांशु के बीच झगड़ा होने लगा। सोमवार के दिन चंद्र भूषण पर सुधांशु ने हमला किया था। इस हमले के बाद क्लास में हड़कंप सी मच गई थी। जल्दबाजी में चंद्रशेखर को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है डॉक्टरों का कहना है कि अब उसकी हालत में सुधार है।

लखनऊ (Lucknow) के अमेठी लॉ कॉलेज में इस पूरी घटना में एडीसीपी पूर्वी अली अब्बास का कहना है कि सुधांशु को हिरासत में ले लिया गया है। यह दोनों छात्र कॉलेज के हॉस्टल में रहते हैं। किसी लड़की की बातचीत को लेकर इन दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा शुरू हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here