Uttarpradesh: मौलाना से झाड़-फूंक करवाना पड़ा भारी, लड़की को लेकर हुआ फरार

0
131
Uttarpradesh

Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश में एक व्यक्ति को झाड़-फूंक करने वाले मौलाना को घर पर बुलाना बहुत भारी पड़ा. खबर मिली है कि झाड़-फूंक करने आया मौलाना घर की महिला को लेकर फरार हो गया. परिवार वालों ने मौलाना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है कि वह उनकी बेटी को लेकर घर से भाग गया. पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज हो चुकी है और पुलिस जांच में लग गई है. मौलाना पर आरोप लगाया है कि उसने बेटी के साथ साथ लाखों के गहने और जवाहरात भी चुराए हैं.

उत्तर प्रदेश के एक व्यक्ति ने इस मामले के बारे में बताया कि घर में एक सदस्य बड़ी अजीबोगरीब बातें करता था. तो उसने आसपास के लोगों की बातों में आकर तिलहर क्षेत्र के एक मौलाना को घर पर झाड़-फूंक करने के लिए बुलवाया था. इसके बाद कई बार वह मौलाना उसके घर पर झाड़-फूंक करने के लिए आता-जाता रहता था. इसी दौरान घर की एक युवती और उस मौलाना में प्यार परवान पर चढ़ गया.

bhaga

Uttarpradesh : निकाह करने का संदेश भिजवाया

शिकायत करने वाले व्यक्ति ने बताया कि कुछ दिनों पहले एक पूर्व सभासद द्वारा मौलाना ने उसके घर युवती से निकाह करने का संदेश भिजवाया था. जिसके बाद उसे निकाह के लिए मना कर दिया गया. इस घटना के बाद व्यक्ति ने उस मौलाना का घर पर आना जाना बंद करवा दिया था.

व्यक्ति ने मौलाना के ऊपर आरोप लगाया है कि रविवार रात को मौलाना ने उसकी बेटी को बातों में फंसा कर घर से भगा ले गया. व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि मौलाना ने उसकी बेटी के साथ साथ दो लाख रूपये और कुछ सोने जेवरात भी लेकर फरार हो गया. पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है और कहा है कि जल्दी की युवती को बरामद कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here