Lucknow: मेट्रो में महिला से की गई बदतमीजी, इमरजेंसी नंबर से भी नही मिली कोई मदद

0
81
Lucknow

Lucknow: लखनऊ (Lucknow) शहर के मेट्रो में महिला के साथ की गई छेड़खानी। महिला का कहना है कि मेट्रो प्रशासन से मदद मांगने के बावजूद किसी ने मदद भी नहीं की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पीड़िता ने बताया है कि वह हजरतगंज से अपनी ड्यूटी पूरी कर मेट्रो से कृष्णा नगर के लिए जा रही थी। उसी दौरान नशे में धुत व्यक्ति ने उसे अभद्र शब्दों में कुछ कहा और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। महिला ने कृष्णा नगर कोतवाली में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

Lucknow

Lucknow: मेट्रो में महिला से छेड़छाड़

पीड़िता का कहना है कि नशे में धुत हुए व्यक्तियों को मेट्रो में प्रवेश नहीं देना चाहिए, क्योंकि यह महिला की सुरक्षा के लिए गंभीर मसला है। महिला का कहना है कि मेट्रो द्वारा सुरक्षा के लिए जारी किए गए नंबर पर फोन करने के बावजूद किसी भी प्रकार की मदद नहीं की गई है। महिला का कहना है कि मेट्रो में भी महिलाओं की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखना जरूरी है। इसलिए वह मांग कर रही है कि मेट्रो में महिला सुरक्षा के लिए कोई प्रबंध किया जाए।

Lucknow: इमरजेंसी सेवा ने भी नही की मदद

इस पूरे घटना के बारे में लखनऊ (Lucknow) के कृष्णा नगर एसएचओ आलोक कुमार राय का कहना है कि महिला की तरफ से एफ आई आर कराने पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी 294, 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिला द्वारा एफआईआर कराने के तुरंत 24 घंटे के अंदर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

Lucknow

मेट्रो ट्रेन में हुई महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले से महिला सुरक्षा को लेकर एक बड़ा सवाल उमड़ पड़ा है। आज से कुछ समय पहले भी मेट्रो की लिफ्ट में एक छात्रा के साथ बदतमीजी करने का मामला सामने आया था और उस आरोपी को पुलिस ने तुरंत ही हिरासत में लेकर जेल भेज दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here