Lucknow: हाल ही में रिलीज हुई 11 अगस्त को लाल सिंह चड्ढा फिल्म का कई राज्यों में विरोध किया जा रहा है। हिंदूवादी संगठन इस फिल्म का जमकर विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं। और तो और देखा जाए तो सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा फिल्म को बॉयकॉट करने के लिए भी लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं। फिल्म का विरोध बड़ी ही तेजी से हो रहा है जिसका असर फिल्म पर काफी हद तक पड़ रहा है।

फिल्म की शुरुआत अब तक कुछ खास नहीं हुई है। देखा जाए तो थिएटर भी खाली पड़े हैं। लाल सिंह चड्ढा फिल्म के विरोध के कारण लखनऊ (Lucknow) के उमराव मॉल में सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

Lucknow

Lucknow: लखनऊ में भी फिल्म का विरोध

दरअसल मामला लखनऊ (Lucknow) का है। शनिवार के दिन अखिल हिंदू महासभा ने लखनऊ (Lucknow) के उमराव मॉल में लाल सिंह चड्ढा फिल्म का जमकर विरोध किया है। जिसके बाद पुलिस संगठन ने मॉल के बाहर अधिक मात्रा में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। और तो और हमारी जानकारी से यह पता चला है कि पुलिस ने अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता को अपने हिरासत में भी ले लिया है।

Lucknow: हॉलीवुड फिल्म का है रीमेक

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा फिल्म हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गम्प की रीमेक बताई जा रही है। लाल सिंह चड्ढा में आपको आमिर खान के साथ करीना कपूर खान और मोना सिंह अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे। अगर हम लाल सिंह चड्ढा फिल्म की कमाई की बात करें तो शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने शुक्रवार के दिन 11.50 करोड़ रुपयों की कमाई की है। और तो और फिल्म रिलीज के दूसरे दिन ही फिल्म की कमाई में 30 से 40% ड्रॉप देखने को मिला है। हम आपको बता दें कि इस फिल्म ने अब तक करीब 18 से 18.50 करोड़ रुपयों की कमाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *