Lucknow: पुलिस कांस्टेबल ने बचाई दो युवकों की जान, वर्दी पहने ही नहर में लगा दी छलांग

0
93
pp

Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के एक ट्रैफिक हेड कॉन्स्टेबल ने अपनी बहादुरी दिखाते हुए दो व्यक्ति की जान बचाई। दरअसल घटना यह है कि लखनऊ (Lucknow) के पकरी नहर में बाइक सवार दो व्यक्ति गिर गए थे। बाइक सवार दो व्यक्तियों को नहर में गिरते हुए ट्रैफिक हेड कॉन्स्टेबल ने देख लिया और उसने तुरंत ही नहर में छलांग लगा दी। ट्रैफिक हेड कॉन्स्टेबल ने काफी मेहनत करते हुए उन दोनों बाइक सवारों को नहर से सही सलामत बाहर निकाल लिया।

Lucknow

Lucknow: वर्दी पहने कांस्टेबल ने लगाई नहर में छलांग

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है, ट्रैफिक हेड कॉन्स्टेबल पंकज पांडे की बहादुरी के लिए उनकी सराहना कर रहा हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि अचानक बाइक का संतुलन खराब होने के कारण पकरी नहर में यह दोनों युवक गिर गए। वहां से जा रहे कॉन्स्टेबल पंकज पांडे ने इन दोनों व्यक्तियों को देख लिया था और वह तुरंत ही नहर में कूद पड़े।

Lucknow: नहर में गिरे दो बाइक सवार

लखनऊ (Lucknow) में वर्दी पहने हुए पंकज पांडे ने उन दोनों व्यक्तियों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला और देखते ही देखते नहर के किनारे काफी सारी भीड़ जमा होने लग गई। किनारे के पास खड़ी भीड़ ने हेड कॉन्स्टेबल की मदद की, उन दोनों युवकों को बाहर निकालने के लिए। वहां जमा हुई भीड़ में से किसी एक व्यक्ति ने कॉन्स्टेबल का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जिस वजह से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग कॉन्स्टेबल की बहादुरी के लिए तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

Lucknow: वायरल हो रहा वीडियो

सही सलामत बाहर आए दोनों बाइक सवारों ने हेड कॉन्स्टेबल का धन्यवाद भी किया। फिलहाल देखा जाए तो हेड कॉन्स्टेबल पंकज पांडे की हर कोई तारीफ कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here