Lucknow: चोर को दी गई बड़ी बेरहमी से सजा, खंभे से बांधकर दनादन बरसाए बेल्ट

0
91
chor

Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ(Lucknow) में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को तालिबानी सजा दी गई। तालिबानी सजा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आरोपी को खंभे से बांधकर बेल्ट के द्वारा मारा जा रहा है। ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बालागंज के रहने वाले सनी के ऊपर सरिया चुराने का आरोप लगाया गया है। जिसके बाद आधा दर्जन दबंगों ने मिलकर सनी को पकड़ लिया और सजा देना शुरू कर दिया।

Lucknow

Lucknow: दी तालिबानी सजा

आप वीडियो के जरिए देख सकते हैं कि दबंगई लोग किस तरह से सनी को पकड़कर बड़ी ही बेरहमी से पीट रहे हैं। बेल्ट और लात घुसे से पिटाई की जा रही है। इस वीडियो की जानकारी पुलिस को मिलते ही तुरंत पुलिस अपनी हरकत पर आ गई और पुलिस ने मुकदमा लिख कर आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया है।

Lucknow: चोरी कर ली लाखों की चॉकलेट

आज से कुछ वक्त पहले लखनऊ (Lucknow) में चॉकलेट चोरी की भी एक वारदात सामने आई थी। लखनऊ (Lucknow) के चिनहट स्थित देवराजी बिहार इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था। मुकदमा यह था कि घर में आए चोरने घर मे रखें पैसे और सामान ना चुरा कर, घर में बने गोदाम में मौजूद 20 लाख रुपए की कैडबरी चॉकलेट पर अपना हाथ साफ कर गया।

Lucknow: ऐसे दिया वारदात को अंजाम

ऐसा बताया जा रहा है कि घर का मालिक राजेंद्र कुमार की गैरमौजूदगी में चोरों ने घर के बाहर लोडर लगाया और उसमें 20 लाख रुपए की चॉकलेट को लादकर रफूचक्कर हो गए। और तो और चोरों ने अपना दिमाग लगाते हुए गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे की सारी फोटोस भी अपने साथ ले गए। ताकि पुलिस आरोपियों को पकड़ ना पाए। लेकिन राजेंद्र कुमार ने लखनऊ (Lucknow) के चिनहट थाना में एफआईआर दर्ज करा दी है।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि राजेंद्र कुमार सिद्धू अपनी पत्नी के साथ लखनऊ की ओमेक्स सिटी में रहते हैं, 2 माह पहले वह चिनहट में ही रहते थे। राजेंद्र कुमार सिद्धू ने अपने चिनहट वाले घर को गोदाम बना रखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here