Lucknow : पूर्व गर्लफ्रेंड को किडनेप करने की कोशिश, की अश्लील हरकत, कहा- तू मेरी नहीं तो किसी की नहीं

0
110
kidnape

Lucknow : लखनऊ (Lucknow) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। लखनऊ (Lucknow) के विभूति खंड में एक निजी अस्पताल में काम करती पूर्व प्रेमिका को ड्राइवर प्रियांक ने अपहरण करने की कोशिश की। प्रियांक ने पूर्व प्रेमिका को जबरदस्ती गाड़ी में बिठा कर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। पीड़िता ने शोर मचाया और गाड़ी से कूद गई। पीड़िता ने विभूति खंड क्षेत्र के पुलिस थाने में जाकर एफ आई आर दर्ज कराई है। पुलिस ने तुरंत ही रविवार को आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया है।

पुलिस की छानबीन से पता चला है कि आरोपी पहले से शादीशुदा था और उसने झूठ बोलकर पीड़िता को फसाया था। और तो और आरोपी ने पीड़िता की शादी भी छुड़वा दी थी।

lucknow

इंस्पेक्टर विभूतिखंड आशीष मिश्रा का कहना है कि पीड़िता के फैजुल्लागंज दाऊदनगर निवासी ड्राइवर प्रियांश से 2014 में संबंध थे। पीड़िता को 6 महीने पहले पता चला कि यह शादीशुदा है और इसके 2 बच्चे भी हैं। इस बात का खुलासा होते ही पीड़िता ने प्रियांक से अपने सारे रिश्ते तोड़ दिए। पीड़िता के अलग होने के बाद से प्रियांक उसे परेशान करने लगा। प्रियांक पीड़िता का पीछा करता था और इस बात से परेशान होकर पीड़िता के परिवार वालों ने पीड़िता की शादी करवा दी।

Lucknow : तू मेरी नहीं तो मैं किसी की नहीं होने दूंगा

जब प्रियांक को यह बात का पता चला कि पीड़िता की शादी कहीं और तय कर दी गई है, तो पीड़िता के ससुराल वालों के सामने पीड़िता को बदनाम करने की कोशिश करने लगा। इस वजह से पीड़िता का रिश्ता भी टूट गया। पीड़िता ने अपने बयान में बताया है कि जब उसकी शादी टूट गई तब प्रियांक ने उसे धमकी दी कि अगर तुम मेरी नहीं हुई तो मैं किसी की भी नहीं होने दूंगा। पीड़िता ने बताया कि शनिवार को जब वह अपना काम खत्म करके अपने दफ्तर से निकली तब प्रियांक अपनी गाड़ी से निकल कर उसके पास आया। और तो और वह पीड़िता को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बिठा कर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। पीड़िता ने बड़ी मुश्किल से अपने आप को बचाते हुए उस गाड़ी से छलांग लगा दी। इस पूरे मामले को शनिवार की शाम पीड़िता ने पुलिस थाने में दर्ज कराया है। पुलिस ने तुरंत ही रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here