Pilibhit: 15 अगस्त के दिन थाने में कर रहे थे नागिन डांस, सब इंस्पेक्टर व कांस्टेबल को दी गई सजा

0
85
nag

Pilibhit: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में थाने के अंदर नागिन डांस करने वाले पुलिस इंस्पेक्टर और सिपाही को लाइन हाजिर की सजा दी गई है। यह वारदात 15 अगस्त के बताई जा रही है। 15 अगस्त के दिन पूरनपुर थाने के अंदर इंस्पेक्टर और सिपाहियों ने हिंदी फिल्मी गानों पर डांस किया था। इस दौरान इंस्पेक्टर का नागिन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा है।

Pilibhit

Pilibhit: पुलिस वालों ने थाने में किया नागिन डांस

पीलीभीत (Pilibhit) के पूरनपुर थाने पर तैनात उप निरीक्षक सौरभ कुमार और कॉन्स्टेबल अनुज का फिल्मी गाने पर वर्दी में डांस करते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया था। यह वीडियो जैसे ही पुलिस अधीक्षक दिनेश ने देखा कि पुलिस वर्दी में इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल दोनों नागिन डांस कर रहे हैं, तो उन्हें तुरंत प्रभाव से लाइन हाजिरी की सजा सुनाई गई है। साथ ही क्षेत्राधिकारी पूरनपुर को जांच सौंपी गई है।

Pilibhit: दोनों को किया लाइन हाजिर

पूरा मामला यह है कि पीलीभीत (Pilibhit) के पूरनपुर थाने में 15 अगस्त के स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस थाने में ध्वजारोहण किया गया था। उसके बाद सभी देश भक्ति गीतों पर डांस करने लगे और देखते ही देखते देशभक्ति से वह हिंदी गाने पर उतर आए। बॉलीवुड के नागिन गाने पर इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल नाचते हुए थाने का माहौल कुछ और ही बनाने लग गए थे। ऐसा बताया जा रहा है कि दरोगा सपेरा बन गए थे और कॉन्स्टेबल नागिन।

ऐसा भी बताया जा रहा है कि नागिन डांस होता देख थाना पुरनपूर के प्रभारी निरीक्षक अशोक पाल ने नागिन डांस की धुन को बंद करवा दी थी। अशोक पाल का कहना है कि धुन बजा रहे व्यक्ति को सिर्फ देश भक्ति के गीत लगाने के लिए कहा गया था। लेकिन अब यह पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिख रहा है।

वायरल हुआ वीडियो एसपी दिनेश की नजर में आ गया। जिसके बाद सपेरा बने इंस्पेक्टर सौरभ और नागिन बनने कॉन्स्टेबल अनुज को तुरंत ही सस्पेंड करने का आदेश दे दिया गया। इसके साथ ही पूरे मामले की जांच सीओ पूरनपुर को सौंप दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here