Mainpuri: मैनपुरी पुलिस लाइन में बदली मेस की हालात, पुलिसकर्मियों ने की खाने की तारीफ

0
80
khana

Mainpuri: मैनपुरी (Mainpuri) पुलिस लाइन के मेस से बदहाली का किस्सा सामने आने के बाद से बुधवार के दिन कैंटीन की व्यवस्था कुछ हद तक बदली बदली नजर आ रही है। हाल ही में मैनपुरी (Mainpuri) पुलिस लाइन कैंटीन के अंदर बेहतर क्वालिटी का खाना बनाया जाने लगा है। बेहतर क्वालिटी का खाना खाकर पुलिस अधिकारी भी तारीफ करने लगे हैं। पुलिस कर्मचारियों का कहना है कि अब कुछ दिनों से उन्हें बेहतर खाना मिलने लगा है। आज से कुछ वक्त पहले एसपी ने कैंटीन का मुआवजा लिया था। उस वक्त पुलिस कर्मचारियों को बेहतर क्वालिटी का खाना ना मिलने पर नाराजगी दिखाई थी।

Mainpuri

Mainpuri: खाने में आया स्वाद

मैनपुरी (Mainpuri) पुलिस लाइन कैंटीन में दाल और सब्जियों की क्वालिटी बेहतर ना होने के कारण एसपी ने कैंटीन में कार्य करने वाले कर्मचारियों को फटकार लगाई थी। जिसके बाद से बुधवार मंगलवार से ही बेहतर खाना मिलने लग गया है और तो और एसपी खाने का निरीक्षण भी कर रहे हैं। कुछ समय पहले एसपी की टीम ने पुलिस कर्मचारियों से खाने के बारे में पूछताछ भी की थी जिसमें सिर्फ शिकायतें ही सामने आई है। अब अच्छा क्वालिटी का खाना मिलने के बाद से एसपी ने सभी को यह आश्वासन दिया है कि इस तरह की कोई भी समस्या हो तो उसकी तुरंत सूचना दी जाए। ताकि इस व्यवस्था को पूरी तरह से सुधारा जा सके।

Mainpuri : अब फीडबैक लेते रहते हैं

एसपी कमलेश दीक्षित का कहना है कि वह पुलिस कर्मचारियों से अब फीडबैक लेते रहते हैं। शासन के निर्देश हैं कि पुलिस कर्मियों से बेहतर काम लिया जाए और उनके वेलफेयर का भी पूरा ख्याल रखा जाए। फिलहाल कैंटीन में जो भी समस्या चल रही थी उस समस्या को अब दूर कर दिया गया है। निश्चित रूप से अब पुलिस कर्मियों के लिए आवश्यक सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि फिरोजाबाद में खाने की क्वालिटी बेहतर ना मिलने का वीडियो सिपाही द्वारा वायरल हुआ था जिसके बाद अब दूसरे जिले की पुलिस महकमा हरकत मे आ गई। मैनपुरी (Mainpuri) थाने के सिपाही ने अपने कैंटीन में बनी कच्ची रोटी और अरहर की दाल में पानी मिला तो देखकर भड़क गए। तोरई की सब्जी का भी हाल बुरा था। एसपी ने मौके पर मेस इंचार्ज को बुलाकर फटकार लगाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here