Merath: सिपाही ने ही दिया प्यार में धोखा, महिला ने SSP को की इस बात की शिकायत

0
91
cc

Merath: मेरठ (Merath) से एक सिपाही की काली करतूत सामने आई है। मेरठ (Merath) के खरखोदा थाने में तैनात सिपाही ने युवती से शादी का झांसा देकर इज्जत लुटता रहा। प्यार में पागल हुई युवती की तरफ से जब सिपाही को शादी के लिए दबाव मिलने लगा तो सिपाही ने युवती से अपना पल्ला झाड़ लिया। हाल ही में प्रेमिका को इस बात का पता चला कि सिपाही पहले से शादीशुदा है जिसके बाद युवती ने बुधवार के दिन एसएसपी के दरबार पहुंच कर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए दुहाई देने लग गई।

Merath

Merath: सिपाही के खिलाफ शिकायत दर्ज

मूल रूप से अलीगढ़ (Aligarh) की रहने वाली युवती इन दिनों गंगानगर में किराए के मकान पर रहा करती थी। यह महिला 2 साल पहले सीसीएसयू अपनी पढ़ाई पूरी कर रही थी। उसी दौरान मेडिकल थाने में तैनात सिपाही से इनकी मुलाकात होने लगेगी और मुलाकात धीरे-धीरे नज़दीकियों में बदलने लग गई थी। कुछ वक्त पहले सिपाही ने महिला के सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा था।

महिला का कहना है कि सिपाही और वह काफी लंबे समय से साथ में भी रह रहे थे। महिला ने बताया कि हाल ही में सिपाही का ट्रांसफर मेरठ (Merath) के खरखौदा थाने में हो गया। जिसके बाद से सिपाही महिला से दूरियां बनाने लगा। और तो और जब महिला ने शादी का प्रस्ताव भी रखा तो उसने तुरंत ही मना कर दिया।

Merath: सिपाही ने शादी के लिए किया मना

हाल ही में युवती को इस बात का पता चला है कि सिपाही पहले से शादीशुदा है। जिसके बाद से युवती ने सिपाही के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। फिलहाल महिला बुधवार के दिन अपनी शिकायत लेकर एसएसपी रोहित सिंह से मिलकर सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। एसएसपी ने महिला को कहा है कि वह इस पूरे मामले में पूरी कार्यवाही करेंगे फिलहाल खरखोदा थाने में तैनात सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here