Mathura: कचरे ने मिली मोदी और योगी की तस्वीरें, वीडियो वायरल होने पर सफाई कर्मचारी निलंबित

0
107
Mathura

Mathura: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के मथुरा (Mathura) के वृंदावन नगर निगम से हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। कचरे की गाड़ी में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें मिली है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होते ही नगर निगम ने संविदा सफाई कर्मचारी को तुरंत ही नौकरी से निकाल दिया।

कूड़े में फेंके जाने वाली नरेंद्र मोदी जी और आदित्य योगी नाथ जी की तस्वीर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हमारे सूत्रों से पता चला है कि मथुरा (Mathura) के सुभाष इंटर कॉलेज के पास अलवर (Alwar) से आए एक श्रद्धालु ने कचरे की गाड़ी में नरेंद्र मोदी जी और आदित्य योगी नाथ जी की तस्वीर का वीडियो बना लिया।

kachra

Mathura : सफाई कर्मचारी को नौकरी से बर्खास्त

उस व्यक्ति ने कचरे की गाड़ी में से नरेंद्र मोदी जी और आदित्यनाथ योगी जी की तस्वीरें बाहर निकाल कर उन्हें साफ कपड़े से पौछ लिया। इस वीडियो के वायरल होने के कुछ समय बाद ही नगर निगम के आला अधिकारी ने संविदा सफाई कर्मचारी को नौकरी से बर्खास्त कर दिया।

अब सोचने वाली बात यह है कि कचरे की गाड़ी में यह दो तस्वीरें आई कहां से? इस मामले की छानबीन की जा रही है।

नगर निगम के अप्पर आयुक्त सत्येंद्र तिवारी का कहना है कि कचरे की गाड़ी में नरेंद्र मोदी जी और आदित्य योगी नाथ जी की तस्वीर पाए जाने के मामले में संविदा सफाई कर्मचारी बॉबी को नौकरी से निकाला जाता है, क्योंकि उन्होंने यह तस्वीरें फेंके जाने पर उन तस्वीरों पर ध्यान कैसे नहीं दिया?

इस मामले की छानबीन की जा रही है कि आखिर यह तस्वीरें किसने कचरे की गाड़ी में डाली है? पुलिस छानबीन शुरू कर चुकी है और आरोपी को कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. यह माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी और सीएम योगी जी का अपमान है. ऐसा करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here