Noida: बिल्डिंग की लिफ्ट में घुसा जहरीला सांप, अनशन में बैठे सांप को देखकर मची चीख पुकार

0
250
snake

Noida: उत्तर प्रदेश के वेस्टगेट नोएडा (Noida) में सोसाइटी में मिला जहरीला सांप देखकर हो गए सभी हैरान। इको विलेज 2 सोसाइटी की एक बिल्डिंग के लिफ्ट में काले रंग का लंबा सांप अपना फन फैलाए बैठा दिखा। जैसे ही आसपास के लोगों ने लिफ्ट के पास काले रंग के सांप को देखा वैसे ही सिक्योरिटी गार्ड को आवाज देकर बुलाने लगे। जल्दबाजी में सिक्योरिटी गार्ड ने सांप को एक डंडे से पकड़ लिया। और फिर बड़ी ही सावधानी बरतते हुए जंगल की ओर छोड़ आए।

Noida

Noida : लोग काफी घबरा गए

नोएडा (Noida) की इस सोसाइटी में लिफ्ट के पास अचानक सांप को देखकर वहां के लोग काफी घबरा गए हैं। और तो और किसी ने इस घटना का पूरा वीडियो निकालकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया है, जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि सांप किस तरह लिफ्ट में दीवार से चिपक कर बैठा हुआ है। अच्छी बात तो यह रही कि उस सांप ने किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचाया और वक्त रहते आसपास के लोगों ने सांप को देख लिया।

Noida : यह कोबरा सांप हो सकता है

अगर कोई गलती से सांप को छेड़ देता तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि सांप कौन सी प्रजाति का है। देखने में सांप काफी लंबा और काले रंग का है। सांप को देखकर ही लग रहा है कि वह काफी जहरीला होगा। सोसायटी के लोगों का कहना है कि यह कोबरा सांप हो सकता है।

फिलहाल सांप को जंगल में छोड़ दिया गया है। लेकिन नोएडा (Noida) की इस सोसाइटी के लोग अभी भी डरे हुए हैं। सोसाइटी के लोग कह रहे हैं कि एक बार सांप आ गया है तो और भी दोबारा आ सकता है। सोसाइटी के लोग काफी डरे हुए हैं, क्योंकि सोसाइटी के छोटे-छोटे बच्चे नीचे पार्क में खेलते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here