Noida: नोएडा की एक बिल्डिंग में अचानक लगी आग, रेस्क्यू टीम ने 8 लोगों को बचाया

0
53
Noida

Noida: दिल्ली के करीब नोएडा (Noida) के सेक्टर 18 में मौजूद बिल्डिंग में अचानक आग लग गई। घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां तुरंत ही पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम ने बिल्डिंग में से करीब 8 लोगों को बचाया है। कड़ी मेहनत करने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में कामयाब हो पाई। फिलहाल आग किस कारण लगी इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

Noida

हैरान करने वाली बात यह है कि आज से 2 दिन पहले 5 सितंबर को भी दिल्ली में आग लगी थी और आज फिर आग लगने की घटना सामने आई है। 5 सितंबर के दौरान मेट्रो स्टेशन के समीप चांदनी चौक की एक बिल्डिंग में अचानक आग लग गई थी

और आज 24 घंटे में यह दूसरी वारदात सामने आई है। चांदनी चौक में लगी आग के दौरान फायर ब्रिगेड की 25 गाड़ियों को बुलाया गया था। कपड़ों से भरी बिल्डिंग होने के कारण बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया।

Noida

अब देखा जाए तो रविवार की रात करीब 1:00 बजे दिल्ली के राजौरी इलाके में अचानक आग लग गई थी। आग लगने की जानकारी जैसे ही फायर ब्रिगेड को मिली घटनास्थल पर करीब 23 गाड़ियों को भेजा गया। कई घंटों की मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू कर पाई। हमारे सूत्रों से पता चला है कि राजौरी गार्डन इलाके में एचडीएफसी बैंक के समीप विशाल एंक्लेव के टेंट हाउस में अचानक आग लग गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here