Road Accident : बारातियों की बस ने एक बाइक सवार को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत, जन्मदिन मानकर जा रहे थे घर

0
572
Road Accident

Road Accident : उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद से एक बुरी खबर सामने आई है। फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र में गुरुवार की शाम को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। खबर है कि बारातियों से भरी बस और एक बाइक की आमने सामने आने से टक्कर हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हंगामे की आशंका के चलते कई थानों की पुलिस फोर्स वहां पहुँच गई। हादसे के बाद बाराती और बस चालक मौके से फरार हो गए।

Road Accident

Road Accident : थाना नारखी क्षेत्र में हुआ हादसा

फरिहा निवासी 22 वर्षीय शिवम अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने दोस्त गौरव और आकाश के साथ बाइक से फिरोजाबाद गया था। जन्मदिन मानकर तीनों दोस्त घर वापस लौट रहे थे। लेकिन फरिहा कस्बे से दो किमी पहले नगला अखई के बाइक चला रहे शिवम ने मैक्स को ओवरटेक किया। तभी सामने से तेज गति से आती हुई बस और बाइक में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। यह हादसा होने के बाद बस का ड्राइवर और बाराती बस से उतरकर भाग गए। पुलिस के वहां पहुचने तक तीनों युवकों की मौत हो चुकी थी।

बस छोड़कर भागे बाराती और ड्राइवर:- बताया जा रहा है कि बारात लेकर बस मुस्तफाबाद से फिरोजाबाद जा रही थी। बवाल की आशंका पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना के बारे में इंस्पेक्टर नारखी फतेह बहादुर सिंह ने बताया कि बस को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बाइक सवार तीनों युवक दोस्त थे और जानकारी से पता चला है कि वह तीनों जन्मदिन की पार्टी मानकर वापस घर लौट रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here