Shahjahanpur: स्कूल प्रबंधक ने की टीचर के साथ गंदी हरकत, कहा- शिकायत की तो करवा दूंगा गायब

0
551
shahjahanpur

Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) क्षेत्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक स्कूल प्रबंधक पर अपने ही स्कूल की शिक्षिका के साथ रेप कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर लापता करने का आरोप लगा है। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने प्रबंधक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर महिला को ढूंढने की कोशिश शुरू कर दी है।

Shahjahanpur

Shahjahanpur : स्कूल प्रबंधक पर यह आरोप

यह घटना थाना शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के तिलहर क्षेत्र की है। स्कूल प्रबंधक पर यह आरोप लगाए गए हैं कि स्कूल में पढ़ाने वाली 22 साल की शिक्षिका का रेप कर उसे लापता कर लिया गया है और तो और शिक्षिका का अश्लील वीडियो भी बनाया गया है। शिक्षिका ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद से वह लापता हो गई है। शिक्षिका के परिवार वालों का कहना है कि स्कूल प्रबंधक ने ही उनकी बेटी को अगवा किया है।

Shahjahanpur : रेप कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता

शिक्षिका के पिता का कहना है कि हमारी बेटी स्कूल मे शिक्षिका थी। पिता का कहना है कि स्कूल प्रबंधक ने मेरी बेटी का रेप कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था। शिक्षिका के पिता का यह दावा है कि उनकी बेटी के लापता होने में स्कूल प्रबंधक का ही हाथ है। परिजनों के कहने पर मुकदमा दर्ज किया गया है और आगे के कार्यवाही अभी जारी है।

इस घटना में शाहजहांपुर क्षेत्र के एसपी आनंद का कहना है कि पीड़िता के पिता ने बुधवार को मुकदमा दर्ज कराया था। इस पूरे मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है। आगे जो भी सबूत मिलेंगे उस आधार पर आरोपी को सजा दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here