UP Breaking News : जेई और एसडीओ ने लखनऊ में पकड़ी बिजली चोरी, बाद में लोगों ने उन्हें पीटा, मचा हंगामा

0
306
UP Breaking News

UP Breaking News : उत्तर प्रदेश के लखनऊ से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। लखनऊ के डालीगंज के कुतुबपुर क्षेत्र में रविवार रात बिजली चोरी पकड़ने आए दो अधिकारियों को गांव वालों ने पीटा। इन अधिकारियों ने बिजली चोरी करने वालों को पकड़ लिया था। जिसके बाद वहां के निवासियों ने हंगामा मचा दिया। नाराज लोगों ने जूनियर इंजीनियर और एसडीओ की जमकर पिटाई की। उन अधिकारियों को लोगों ने लाठी डंडे लेकर दौड़ा दिया। बात ज्यादा आगे बढ़ने पर एसडीओ वहां से जान बचाकर भगा और हसनगंज थाने पहुंच गया। वहां जाकर उन्होंने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

UP Breaking News

UP Breaking News : यह है पूरा मामला

लेसा ने रविवार रात करीब 11 बजे डालीगंज में चेकिंग अभियान चलाया। एसडीओ संतोष कुशवाहा और जूनियर इंजीनियर अशोक वर्मा के नेतृत्व में टीम बिजली चोरी की चेकिंग के लिए कुतुबपुर क्षेत्र पहुंची। इस दौरान पाया गया कि क्षेत्र में धड़ल्ले से बिजली चोरी हो रही थी और एसडीओ के निर्देश पर सभी अवैध बिजली कनेक्शन काट दिए गए। बिजली कनेक्शन कटते ही लोग घरों के बाहर निकल कर हंगामा मचाने लगे।

उग्र भीड़ ने अधिकारियों को पीटा:- गुस्साई हुई भीड़ ने अधिकारियों पर वापस बिजली कनेक्शन जोड़ने का दबाव बनाया लेकिन वह लोग एसडीओ और जूनियर इंजीनियर के मना करने पर भड़क गए। इसके बाद गुस्साए कुछ लोगों ने लाठी और डंडे लेकर एसडीओ और जूनियर इंजीनियर के साथ मारपीट की और बाकी कर्मचारियों को वहां से भगा दिया। किसी तरह एसडीओ जान बचाकर हसनगंज थाने पहुंचा। वहीं स्थानीय लोगों ने बिजली कर्मचारियों पर अवैध वसूली करने का आरोप लगाया। अधिशासी अभियंता आरके मिश्रा ने बताया कि दोषियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here