UP: प्रिंसिपल हुआ गिरफ्तार, बच्ची को दिखा रहा था अश्लील फोटो और वीडियो…

0
198
UP

UP: उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक मामला सामने आया है जहां पर स्कूल के प्रिंसिपल नहीं तीसरी क्लास की छात्रा को अश्लील फोटो व वीडियो दिखाएं इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल सर्वेश गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

जब शिक्षा देने वाला गुरु ही बच्चों को गलत दिशा की ओर ले जाए तो बच्चों का क्या होगा ऐसा एक मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं से सामने आया है जहां पर स्कूल के प्रधानाचार्य ने तीसरी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को अश्लील फोटो और वीडियो दिखाया है मामले में पुलिस ने आरोपी प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इस मामले में बीएसए ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है. शिक्षक की सेवाएं भी समाप्त करने की बात कही है. अगर स्कूल प्रबंधक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करता है तो स्कूल की मान्यता भी समाप्त की जाएगी.

UP

यह मामला 15 सितंबर का है. शहर के सम्राट अशोक नगर स्थित सिटी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल सर्वेश गुप्ता ने अपने पढ़ने वाली कक्षा तीन की छात्रा को अपने रूम में बुलायाऔर वहां बुला कर प्रिंसिपल ने छात्रा को अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो व तस्वीरें दिखाईं. छात्रा वहां से घर चली आई. परिवार वालों का कहना है कि छात्रा ने अब उन्हें इस घटना इस घटना की जानकारी दी है तो हम शनिवार को ही पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने आ गए पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल सर्वेश गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया हैं

वहीं बीएसए आनंद प्रकाश शर्मा का कहना है प्रधानाचार्य की सेवाओं समाप्त कर दिया जाए या फिर सेवा से हटा दिया जाएगा. अगर स्कूल प्रबंधक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करता है तो स्कूल की मान्यता भी समाप्त कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here