UP: वर्दी वाले दारोगा को बेरहमी से पीटा, आसपास के लोग देखकर हुए हैरान

0
100
UP

UP: यूपी (UP) के बदायूं जनपद में इन दिनों एक वीडियो काफी जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सरफिरा युवा दारोगा को किस तरह से घसीट घसीट कर पीट रहा है। यह पूरा मामला यूपी (UP) के सदर कोतवाली क्षेत्र के लाबेला चौक का है। हमारी जानकारी से यह पता चला है कि सरफिरा युवक आज से पहले भी कई पुलिस कर्मचारियों से हाथापाई कर चुका है।

बल्कि आज से कुछ वक्त पहले होमगार्ड पर भी इस सरफिरे व्यक्ति ने हमला किया था, जिस वजह से वह अस्पताल में भर्ती है। दरअसल बात यह है कि यह व्यक्ति जब भी वर्दी वाले इंसान को देखता है, वह अपना आपा खो देता है। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

up`

UP: पुलिस ने किया गिरफ्तार

यूपी (UP) के सदर कोतवाली क्षेत्र के लाबेला चौक के ब्राह्मण धर्मशाला की ओर जाने वाले रास्ते पर अवधेश पाराशर नाम के दारोगा पर एक दिमागी हालत से बीमार व्यक्ति ने हमला कर दिया। उस वक्त दारोगा ब्राह्मण धर्मशाला से बाहर ही आ रहे थे, कि उसी वक्त सिरफिरा व्यक्ति वर्दी देखकर आग बबूला हो गया और दारोगा पर हमला कर दिया। और तो और आरोपी ने दारोगा की वर्दी को बुरी तरह से फाड़ डाला। अचानक से दारोगा पर हमला होने और दारोगा की पिटाई होती देख आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। और तो और कुछ लोगों ने दारोगा को बचाने की कोशिश भी की। लेकिन सरफिरा व्यक्ति किसी के काबू में नहीं आया।

UP: 20 अगस्त का बताया जा रहा है वीडियो

हमारी जानकारी से पता चला है कि इस सरफिरे व्यक्ति ने आज से पहले एक होमगार्ड पर भी हमला किया था जिस वजह से वह अस्पताल में भर्ती है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह सिरफिरा आदमी जैसे ही वर्दी को देखता है। यह अपना आपा खो देता है। इस पूरी घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस मौका ए वारदात पर पहुंच गई और सिरफिरे व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। यह पूरी घटना 20 अगस्त की शाम की बताई जा रही है और अब यह वीडियो बड़ी ही जोरों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here