Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के बदायूं (Badayun) जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बदायूं (Badayun) जिले के रहने वाले एक व्यक्ति ने नाबालिग के साथ कथित तौर पर रेप किया। आरोप यह है कि जब आरोपी नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर रहा था तब उसकी पत्नी ने अपने मोबाइल से नाबालिग का वीडियो बना लिया। और तो और पत्नी ने नाबालिग का वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया। इस मामले की जानकारी शुक्रवार को पुलिस को मिली।

एजेंसी के अनुसार पुलिस ने कहा कि पीड़िता के कहने पर केस दर्ज कर दिया गया है। पुलिस ने तुरंत ही आरोपी और उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है। फैजगंज, बेहटा थाना प्रभारी चरण सिंह राणा ने कहा कि दोनों पति-पत्नी  को गुरुवार को अरेस्ट किया गया है। इन दोनों पति-पत्नी के खिलाफ रेप, POCSO और आईटी एक्ट के दौरान कार्यवाही की जाएगी।

RAPE

Uttarpradesh : नाबालिग का कहना है कि

पुलिस ने बताया कि नाबालिग का कहना है कि गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने उसे घर बुलाया था। 12 जुलाई को उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। और तो और नाबालिग ने बताया कि जब आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करने लगा तो उसकी पत्नी उसी वक्त मोबाइल फोन से उसका वीडियो बनाने लगी।

Uttarpradesh : वीडियो इंटरनेट पर अपलोड करने की दी थी धमकी

पीड़िता ने बताया कि पति पत्नी ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को भी इस मामले के बारे में बताया तो उसका यह वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया जाएगा। लेकिन नाबालिग के घर वालों को इस मामले के बारे में तब पता चला जब उन्होंने इंटरनेट पर इस वीडियो को देखा। पीड़िता के परिवार वालों ने तुरंत ही पुलिस थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *