UP: दो युवकों को पिलाया था पेशाब, वीडियो वायरल होने पर तीन लोग गिरफ्तार

0
117
pesab

UP: यूपी (UP) के शाहजहांपुर से शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है। शाहजहांपुर के रहने वाले दो व्यक्तियों की पिटाई कर उन्हें जबरदस्ती पेशाब पिलाने की कोशिश की गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता दिख रहा है। इस पूरे मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक व्यक्ति अभी भी फरार है। करीब आज से 5 दिन पहले 4 दबंगों ने एक मामूली सी बात पर दो व्यक्तियों को लाठियों से खूब पीटा और तो और उन्हें जबरदस्ती पेशाब पिलाते हुए का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

up

यह पूरा मामला यूपी (UP) के शाहजहांपुर के थाना सदर बाजार के ककरा खुर्द इलाके का है। जहां पिछले दिनों शराब माफिया राजू, कलबिंदर, जीता और सोनू ने मिलकर इफ्तिखार खान और अब्दुल को पहले घर पर बुलाया और फिर उन पर फायरिंग की। इसके बाद चारों ने मिलकर उन्हें लाठी डंडे से पीटकर उनके हाथ पैर तोड़ दिए। उसके बाद इन 4 लोगों ने उन दोनों को पेशाब भी पिलाया। आरोपियों ने पेशाब पिलाते हुए उन दोनों लड़कों का वीडियो भी बनाया। अपना खौफ दिखाने के लिए शराब माफिया के लोगों ने यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

UP : मामूली बात पर हुआ था झगड़ा

पुलिस की छानबीन से यह पता चला है कि शराब माफिया के साथ इन दोनों की मामूली सी बात पर अनबन हुई थी। गुस्से में आए दबंगों ने ऐसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस पूरे मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से अभी एक आदमी फरार है। पुलिस का कहना है कि यह सब पहले दोस्त हुआ करते थे। लेकिन किसी बात के कारण इन सभी में अनबन हो गई। अपना खौफ दिखाने के लिए दबंगों ने इन दोनों को अपने घर बुलाकर उनके साथ मारा पीटी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here