UP: महिला ने ट्रैक्टर के सामने फेंकी अपनी दूधमुंही बच्ची, खेत की जुताई रुकवाने के लिए उठाया ये कदम

0
497
baby

UP: हमने अक्सर जमीन जायदाद के लिए एक दूसरे का खून करने वाली वारदातें सुनी है। जमीन जायदाद के लिए लोग अपनी जी जान लगा देते हैं। जमीन जायदाद के लिए सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी आगे बढ़ कर आती है। इसी तरह का एक मामला यूपी (UP) से सामने आया है। यूपी (UP) के गोंडा में जमीन के लिए एक महिला ने अपनी मासूम दूध पीती बच्ची को दाव पर लगा दिया।

UP

UP : बच्ची को फेंका ट्रैक्टर के सामने

दरअसल खेत में जुताई चल रही थी। उसे रोकने के लिए महिला ने अपनी दूध पीती बच्ची को ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया। इस खौफनाक मंजर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट भी लिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला तो वह तुरंत मौका ए वारदात पर पहुंच गई।

यह घटना यूपी (UP) के स्थानीय कोतवाली अंतर्गत ग्राम लालेमऊ से जुड़ी है। इस गांव के रहने वाले दान बहादुर सिंह ने कोतवाली में तहरीर दी है। दान बहादुर सिंह का कहना है कि वह चार भाई है और उन सभी को बराबर की जमीनें दी गई है।

दान बहादुर सिंह का कहना है कि अपना अपना हिस्सा मिलने के बाद जब खेत में जुताई करने के लिए गए तो हमारे भाई की पत्नी ट्रैक्टर के सामने अपनी दूध पीती बच्ची को लेकर विरोध करने लग गई।

UP : जमीन बराबर हिस्सों में बंट चुकी

पीड़ित का यह आरोप है कि इसके पूर्व पंचायत में चारों भाइयों का हिस्सा अलग अलग हुआ था। लेकिन फिर भी दान बहादुर सिंह का भाई और उसकी पत्नी बिना वजह क्लेश कर रहे हैं। कोतवाल सुधीर सिंह का कहना है कि जैसे ही यह मामला हमारी जानकारी में आया हमने एक टीम मौका ए वारदात पर भेज दी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो से काफ़ी कोहराम मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here