Uttarpradesh: नशे में धुत्त दारोगा ने पहले पीटा और फिर तान दी सर्विस रिवॉल्वर, जाने क्या है पूरा मामला….

0
120
uttarpradesh

Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के बलरामपुर (Balrampur) से एक वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक दारोगा ने व्यक्ति पर अपनी सर्विस रिवाल्वर तान दी। युवक डर के मारे दारोगा से अपनी जान बचाने के लिए माफी मांग रहा था। लेकिन आप देख सकते हैं कि दारोगा किस तरीके से अपना रुबाब उसे दिखा रहा था। इस घटना के सामने आने पर इस दारोगा पर कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

जिले के हर्रैया थाने में तैनात दारोगा अरुण गौतम बाइक से पीपलतिहारे से गुजर रहे थे। दारोगा के गुजरते हुए अचानक बाइक मोहित कुमार दीक्षित नामक व्यक्ति से टकरा गई। बाइक टकराने की वजह से दारोगा को चोट आई, जिससे दारोगा काफी ज्यादा आग बबूला हो गए। गुस्से में आए दारोगा ने मोहित दीक्षित को खूब पीटा और अपनी सर्विस रिवाल्वर उस पर तान दी।

daroga

Uttarpradesh : पैसे दिए तब जाकर दारोगा शांत हुआ

युवक ने अपनी जान बचाने के लिए दारोगा को इलाज के लिए पैसे भी दिए तब जाकर दारोगा शांत हुआ। हमारे सूत्रों से पता चला है कि दारोगा उस वक्त नशे में था और तो और उनकी बाइक जिस से टकराई वह बंधन बैंक (Bandhan Bank) रिलेशनशिप के रिकवरी डिपार्टमेंट में काम करने वाला व्यक्ति था। दारोगा के इस तरह के बर्ताव के बाद वह व्यक्ति इतना डर गया कि वह किसी से कुछ भी कहने को तैयार नहीं था।

एसपी नमृता श्रीवास्तव ने अनुशासनहीनता मानते हुए दारोगा पर कार्यवाही शुरू कर दी। एसपी का कहना है कि इस पूरे मामले पर कार्यवाही की जाएगी और दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here