Uttarpradesh: नाबालिग की इज्जत की हुई 1.50 लाख में नीलामी, पंचायत का फैसला सुन हैरान हुए लोग

0
490
rrr

Uttarpradesh: उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 2 दिन पहले शौच के लिए बाहर गई किशोरी के साथ गांव के युवक ने ही गंदी हरकत की। पीड़ित युवती ने तुरंत ही पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। लेकिन पंचायत में मासूम किशोरी की इज्जत का डेढ़ लाख रुपए में सौदा किया गया है। पुलिस का कहना है कि उन्हें इस मामले के बारे में कोई खबर नहीं है।

Uttarpradesh

Uttarpradesh : गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म

उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के संत कबीर नगर क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्ष की नाबालिग लड़की का उसी के गांव के 18 साल के लड़के ने दुष्कर्म किया। यह सारी घटना सोमवार की शाम को हुई है। गांव के लोगों का यह कहना है कि किशोरी के साथ यह घटना तब हुई जब वह शौच के लिए गांव से बाहर अकेले गई हुई थी। किशोरी के साथ हुई दुष्कर्म की जानकारी उसने अपने परिवार वालों को दी। मंगलवार की सुबह पीड़िता के पिता, अपनी बेटी को लेकर पुलिस थाने गए और पिता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है।

Uttarpradesh : धनघटा में दोनों पक्षों के बीच हुई पंचायत

गांव वालों का कहना है कि नाबालिग लड़की के पिता द्वारा मुकदमा दर्ज कराने के बाद आरोपी के परिवार के किसी सदस्य को पुलिस थाने ले गई है। लेकिन उसे शाम तक रिहा कर दिया गया। आरोपी बड़े घर का होने के कारण गांव वाले चाहते हैं कि समझौता करके इस मामले को रफा-दफा कर दिया जाए। बुधवार की दोपहर को धनघटा में दोनों पक्षों के बीच पंचायत बैठी।

Uttarpradesh : पीड़िता को 1.25 लाख रुपये दें- पंचायत

पंचायत ने यह फैसला सुनाया है कि आरोपी परिवार के लोग पीड़ित परिवार को डेढ़ लाख रुपए देंगे। फैसला सुनाने के बाद तुरंत ही पीड़ित परिवार को डेढ़ लाख रुपए दे दिया गया। एसओ केडी सिंह ने इस तरह की घटना की जानकारी होने और तहरीर मिलने से इनकार किया है। एसओ का कहना है कि उन्हें इस मामले के बारे में कुछ नहीं पता। एसओ का कहना है कि उन्हें कोई भी सुराग मिला तो वह आगे की कार्यवाही शुरू कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here