Uttarpradesh News : छात्रा से इश्क कर बैठा ट्यूशन टीचर, रोका टोकी होने पर मां बेटी पर किया चाकू से हमला, पढ़े पूरी खबर

0
552
Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : एक ट्यूशन टीचर ने छात्रा से एक तरफा प्यार के चक्कर में मां और बेटी पर चाकू और रोड से हमला किया। यह मामला उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का है। यह हमला जानलेवा था। चाकू से किए गए हमले में मां की मौके पर ही मौत हो गई और बेटी गंभीर रूप से घायल है। यह घटना थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के फतेहपुर चुंगी इलाके की है।

50 साल की सायमा और उसकी बेटी इलमा घर के अंदर कमरे में बैठी हुई थी। अचानक उनके पड़ोस में रहने वाला दाऊद नाम का आदमी घर में घुस गया। उसने छात्रा की 50 वर्षीय मां पर रोड से हमला किया और बाद में चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी। पास में बैठी बेटी कुछ समझ पाती उससे पहले ही दाऊद ने उस पर भी चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। जब पड़ोसियों ने घर से चीख-पुकार की आवाज सुनी तो उनके घर में गए, लेकिन तब तक हमलावर दाऊद गायब हो चुका था।

Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : आरोपी युवक पीड़ित परिवार के पड़ोस में ही रहता था

ऐसी खबर है कि आरोपी युवक पीड़ित परिवार के पड़ोस में ही रहता था। वह इलमा को उर्दू की ट्यूशन पढ़ाने आता था। इसी दौरान उसे इलमा से एकतरफा प्यार हो गया। जब इस बात का पता इलमा और उसकी मां को लगा तो उन दोनों ने इस बात का विरोध किया। उनकी इस रोका टोकी से नाराज होकर ट्यूशन टीचर ने मां बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया।

इलमा के पिता फहीम ने बताया जब यह वाकया हुआ तब वह घर पर नही था। वह किसी काम से बाहर गया हुआ था। इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ने उनकी पत्नी और बेटी पर हमला कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एफ आई आर दर्ज होते ही आरोपी दाऊद की तलाश शुरू हो गई। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here