Uttarpradesh News: मैंगो जूस पीने से आने लगा चक्कर, बारात से वापस आए दो दर्जन से ज्यादा लोगों की बिगड़ी तबीयत

0
106
bimar

Uttarpradesh News: तबीयत खराब होने से दो दर्जन बाराती लौट गए अपने घर। मथुरा के फरह क्षेत्र में बारातियों के दो दर्जन लोग अचानक बीमार होने से लौट गए। बताया जा रहा है कि मैंगो जूस पीने के बाद अचानक बारातियों की तबीयत खराब होने लगी और उन्हें चक्कर आने लगे। ऐसा कहा जा रहा है कि तबीयत इतनी ज्यादा खराब होने लगी कि बराती अचानक धीरे-धीरे बेहोश तक होने लगे। इन लोगों का स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया जा रहा है। और तो और गांव में स्वास्थ्य केंद्र की टीम भी पहुंच गई है।

ऐसा बताया जा रहा है कि परखम निवासी केदारनाथ के बेटे नंदकिशोर बारात लेकर आगरा के एक गांव गए थे। वहां से लौटते वक्त दो दर्जन से ज्यादा बच्चे और व्यक्ति बेहोशी की हालत में वापस आए हैं। गांव वालों ने तुरंत ही पुलिस और स्वास्थ्य केंद्र को इत्तला भी कर दिया।

mathura

स्वास्थ्य विभाग की टीम 2 एंबुलेंस के साथ परखम गांव पहुंची और दो दर्जन लोग और बच्चों समेत आधी बेहोशी की हालत में उन लोगों को सीएचसी फरह लाकर भर्ती करवाया हैं। सूचना मिलते ही उच्च अधिकारी सदर एवं मुख्य चिकित्सा अधिकारी तुरंत ही मथुरा पहुंच गए।

बाराती घनश्याम जी ने बताया कि खाना खाते वक्त सभी को आम का जूस भी दिया गया था। आम का जूस पीने के बाद धीरे धीरे नशा सा चढ़ने लगा। ऐसा बताया जा रहा है कि वहां के लोगों ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया और अपने अपने घर लौट आए। लेकिन सुबह होते-होते तबीयत ज्यादा बिगड़ जाने के कारण स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here