Uttarpradesh: पिता के हाथ से 4 महीने के बच्चे को छीनकर बंदरों ने फेंका नीचे, पिता भी बुरी तरह हुए घायल

0
112
Uttarpradesh

Uttarpradesh: उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के बरेली (Bareilly) से एक दिल दहला देने वाला मंजर सामने आया है। शाही थाना क्षेत्र के दुनका में बंदरों ने पिता के हाथ से 4 महीने की बेटी को छीन कर छत से फेंक दिया। 3 मंजिला इमारत से गिरने के बाद 4 महीने के बच्चे की मौका ए वारदात पर मृत्यु हो गई। रात के बाद हद से ज्यादा गर्मी होने के कारण पिता अपने बेटे को लेकर छत पर टहल रहे थे। उसी दौरान अचानक से बंदरों का झुंड सामने आ गया। बंदरों ने पिता और उनके बेटे पर हमला कर दिया और बेटे को हाथ से छीन कर छत पर से नीचे फेंक दिया।

Bander

Uttarpradesh : छत पर टहलने गए हुए थे

हमारे सूत्रों से पता चला है कि शाही थाना क्षेत्र के दुनका के रहने वाले निर्देश उपाध्याय अपनी 4 महीने के बेटे को लेकर छत पर टहलने गए हुए थे। उसी समय अचानक से बंदरों का झुंड उनके सामने आ गया और उन बंदरो ने निर्देश पर हमला बोल दिया। बंदरों के झुंड से बचने के लिए पिता ने आसपास के लोगों को काफी जोरों से आवाज भी लगाई। कुछ बंदर तो उन बाप बेटे से लिपट गए। जब घर वालों ने पिता की आवाज सुनी तो वह भागते हुए छत पर आ ही रहे थे कि बंदरों ने बच्ची को छीन कर छत से नीचे फेंक दिया। तीन मंजिल के ऊपर से गिरते ही बच्चे की मौका ए वारदात पर मृत्यु हो गई। जब परिवार वाले छत पर निर्देश को बचाने के लिए आए तो बंदरों ने परिवार वालों पर भी हमला बोल दिया।

Uttarpradesh : 7 साल बाद मिली थी खुशी एक पल में ही सब खत्म

निर्देश के घर 7 साल बाद दूसरे बेटे ने जन्म लिया था। उनके घर में बेटे के नामकरण को लेकर तैयारियां चल रही थी। अभी तारीख तय भी नहीं हुई थी और उससे पहले पूरे घर में मातम का माहौल बन गया। बच्चे की मां का बहुत ही बुरा हाल हुआ हुआ है। अब से कुछ समय पहले भी कुत्ते और बंदरों के काटने, हमला करने जैसी कई वारदात सामने आई है, जिस वजह से कई मासूमों की जान गई है। लेकिन इस मामले पर कोई भी ध्यान नहीं दे रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here