Viral Video : आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ तो वायरल होता रहता है। और देखा जाए तो अब जानवरों के वीडियोज भी काफी वायरल होने लगे हैं। इन जानवरों के क्यूट क्यूट वीडियोस को लोग काफी पसंद करते हैं। और तो और कुछ कुछ वीडियोस सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान भी कर देते हैं। कुछ वीडियो चौकानेवाले होते हैं तो कुछ वीडियो मजाक के तौर पर बनाए जाते हैं। हाल ही में एक तोते से जुड़ा हुआ वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Viral Video

Viral Video : तोते को आया गुस्सा

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक तोता है। यह हमने कई बार देखा है कि कई लोग अपने घर में तोता पालना पसंद करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर जो तोता नजर आ रहा है वह काफी गुस्से में दिख रहा है। आप देख सकते हैं कि तोते को चारदीवारी के अंदर रखा गया है। लेकिन इस गुस्से वाले तोते को देखकर हैरानी हो रही है।

आप सोशल मीडिया पर तोते का वीडियो देख सकते हैं। उसमें दिख रहा है कि तोते ने अपने पंजे से एक चाकू को पकड़ रखा है। तोता चाकू को पकड़कर काफी गुस्से वाला रिएक्शन दे रहा है। लेकिन यह तोता चाकू के साथ क्या करने वाला है यह किसी को नहीं पता। इस वायरल हुए वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है।

वायरल हो रहा वीडियो:- सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर यह वीडियो काफी तेजी से एक दूसरे को शेयर किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस छोटे से वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा लाइक मिल चुका है। और तो और इस वीडियो पर लगाता लोग अपने कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *