IND vs ENG T20: भूवी के चक्रव्यूह में फंसे बटलर, नया रिकॉर्ड बनाने की तरफ अग्रसर, दिया यह बड़ा बयान

0
279
BHUVI 2

IND vs ENG T20: ऐसा लगता है कि इंग्लैंड के नये कप्तान जोस बटलर के लिए भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार गले का फंदा बन गए है. पहले टी20 में भुवनेश्वर ने बेहतरीन इंस्विंग से जोस बटलर को आउट किया. इसके बाद दूसरे मैच में भूवी ने बटलर को 10 रन भी नहीं बनाने दिए. देखकर लगता नहीं कि यह वही जोस बटलर है जिन्होंने आईपीएल में गेंदबाजों के अंदर अपनी बल्लेबाजी का डर पैदा कर दिया था. बटलर के कारण करोड़ो भारतीय फैंस चिंता में थे, लेकिन भुवनेश्वर ने विश्वकप से पहले ही उनकी पोल सबके सामने खोल दी. उन्होंने भरोसा दिलाया कि बटलर को भी चुप कराया जा सकता है.

BHUVI

स्विंग बनी बटलर कि कमजोरी

भुवनेश्वर ने तमाम पेस बोलरों को रास्ता दिखाते हुए बताया कि तेज स्विंग से बटलर को आउट किया जा सकता है. यह भी बताया कि स्विंग होती बॉल बटलर कि कमजोरी बनती जा रही है. पहले मैच में जहां एक बहुत ही तीखी इन स्विंग बटलर के स्टंप्स बिखेर गयी, तो दूसरे टी20 में आउट स्विंगर बटोर को गच्चा देते हुए स्टंप के पीछे पंत के हाथों में जा समायी.

भूवी बढ़ रहे नए रिकॉर्ड की तरफ

आप कह सकते है कि रिकॉर्ड तो बन चुका है लेकिन सफर अभी भी जारी है. टी20 वर्ल्डकप आने वाला है तो हम मान सकते है कि भुवनेश्वर कुमार जोस बटलर के लिए बड़ा खतरा बन सकते है. बता दें कि बटलर अपने खेले 90 टी20 मैचों में भुवनेश्वर के खिलाफ सबसे ज्यादा आउट हुए हैं. भारत के खिलाफ खेले दस मैचों में से छह बार भुवनेश्वर ने बटलर को चलता किया है. भूवी के बाद दूसरा नंबर न्यूजीलैंड के ईश सोढ़ी का है. जिन्होंने बटलर को 4 मेचों में 3 बार आउट किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here