IPL 2022 : Aakash Chopra ने Ravindra Jadeja के CSK भविष्य के बारे में बड़ा बयान दिया..

0
126

चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) के Allrounder खिलाड़ी Ravindra Jadeja बुधवार को पसली की चोट के कारण IPL 2022 के शेष सत्र से बाहर हो गए। CSK ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति के माध्यम से विकास के बारे में जानकारी दी। Ravindra Jadeja ने खुद अपने Social media accounts पर अपनी चोट को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। तब से फ्रेंचाइजी और ऑलराउंडर के बीच संभावित ‘दरार’ को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज Aakash Chopra ने शायद इस बात का संकेत दिया हो कि पर्दे के पीछे क्या हो रहा है।

Aakash चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच का पूर्वावलोकन करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि जडेजा सीएसके के लिए “अगले साल नहीं हो सकते हैं”।

Aakash Chopra ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “चेन्नई के लिए मैंने कहा था कि जडेजा मैच नहीं खेलेंगे और मुझे लगता है कि वह अगले साल भी वहां नहीं होंगे।”

उन्होंने सुरेश रैना का उदाहरण देते हुए कहा कि फ्रेंचाइजी अचानक खिलाड़ियों से नाता तोड़ लेती है और ऐसा पहले भी देखा गया है।

“CSK खेमे में ऐसा बहुत होता है कि चोटों पर कोई स्पष्टता नहीं होती है और फिर एक खिलाड़ी नहीं खेलता है। मुझे याद है कि यह 2021 में था कि सुरेश रैना एक बिंदु तक खेले और उसके बाद चीजें समाप्त हो गईं, बस, टाटा।

चोपड़ा ने कहा, “इसलिए, मुझे नहीं पता कि जड्डू (Jadeja) के साथ क्या मामला है, लेकिन उनकी अनुपस्थिति सीएसके के लिए एक समस्या होगी।”

सीएसके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी जडेजा के चोटिल होने की खबर का जिक्र किया। “जडेजा चोट के कारण आईपीएल के बाकी हिस्सों में नहीं खेलेंगे। हमारे जादूगर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं!” अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा था।

मीडिया में रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि जाहिर तौर पर सीएसके के इंस्टाग्राम हैंडल ने रवींद्र जडेजा को अनफॉलो कर दिया है और इसने अफवाहों को हवा दी है।

ऑलराउंडर IPL 2022 में CSK के लिए सबसे महंगे खिलाड़ी थे, जिन्हें 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया था। टूर्नामेंट की शुरुआत से कुछ दिन पहले उन्हें टीम का कप्तान भी नियुक्त किया गया था। हालाँकि, CSK ने उनकी कप्तानी में अपने आठ मैचों में छह गेम गंवाए। जडेजा ने अपना फॉर्म भी खो दिया और केवल 111 रन बनाने में सफल रहे और इन मैचों में तीन विकेट लिए।

इसके बाद उन्होंने अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए टीम की कप्तानी को ‘त्याग’ दिया और एमएस धोनी से फिर से टीम का नेतृत्व करने का अनुरोध किया।

Dhoni के नेतृत्व में, CSK ने तीन में से दो गेम जीते।

image credit: ipl/bcci, csk twitter, Ravindra Jadeja

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here