देखें: पंत(Rishabh Pant), आमरे के ड्रामे के बीच, चहल और कुलदीप ने ऐसा किया

0
293

दिल्ली कैपिटल्स (DC) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेल के अंतिम ओवर में ड्रामा सामने आया, जब कैपिटल्स के डगआउट दिल्ली ने अंतिम ओवर में अंपायरिंग के फैसले पर अपना(Rishabh Pant) विरोध दर्ज कराया। डीसी को अंतिम ओवर में 36 रन चाहिए थे और उनकी अप्रत्याशित जीत की उम्मीदों पर पानी फिर गया जब रोवमैन पॉवेल ने वेस्टइंडीज के साथी क्रिकेटर ओबेद मैककॉय को पहली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के मारे। तीसरा छक्का बाएं हाथ के तेज गेंदबाज के एक उच्च फुल टॉस से आया और मैदानी अंपायरों ने फैसला सुनाया कि डिलीवरी कमर से ऊपर नहीं थी और उन्होंने नो-बॉल नहीं कहा, जिससे दिल्ली को एक अतिरिक्त रन और एक मुफ्त मिल जाता। -अगली गेंद पर हिट।

Delhi dug out इस बात से नाराज था कि ऑन-फील्ड अधिकारियों ने टेलीविजन अंपायर से डिलीवरी की ऊंचाई की जांच करने के लिए मदद नहीं मांगी, क्योंकि कप्तान ऋषभ पंत(Rishabh Pant) अपने दो बल्लेबाजों को मैदान से बाहर जाने के लिए लहराते हुए दिखाई दिए। बाद में, डीसी कोच प्रवीण आमरे भी मैदान पर दौड़े और फैसले पर मैदानी अंपायर से बात की।

दिलचस्प बात यह है कि जहां प्रशंसक और कमेंटेटर delhi capitals के विवादास्पद व्यवहार पर नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे थे, वहीं Chahal और Kuldeep यादव पिच के पास एक अलग चर्चा में शामिल थे। एक वीडियो में, चहल को कुलदीप को नॉन-स्ट्राइकर की स्थिति में लौटने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है और दोनों ने एक एनिमेटेड बातचीत की, जिसमें चहल ने कुलदीप को भी पिच पर वापस धकेल दिया।

IPL आयोजकों ने शनिवार को कहा कि पंत(Rishabh Pant) पर उनके आचरण के लिए उनकी पूरी मैच फीस का जुर्माना लगाया गया, जबकि आमरे पर एक मैच का प्रतिबंध लगाया गया। दिल्ली के हरफनमौला खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर पर भी मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना लगाया गया।

Aamre को मैदान पर अंपायरों से बात करने के लिए भेजने के उनके कदम के बारे में पूछे जाने पर पंत(Rishabh Pant) ने प्रेजेंटेशन में कहा, “यह सही नहीं था, लेकिन हमारे साथ जो हुआ वह भी सही नहीं था।” “यह सिर्फ इस समय की गर्मी थी, इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकता।”

IMAGE CREDIT:(RISHABH) BCCI/IPL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here