Politics : सचिन पायलट ने किया गहलोत पर पलटवार, भ्रष्टाचार की कार्रवाई पर मांगा जवाब

0
271
Politics

Politics : राजस्थान राज्य के राज्यसभा चुनाव से पहले एक बार फिर सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच बयानबाजी होने लग गई। राज्यसभा चुनाव के अंदर कांग्रेस पार्टी में बाहरी प्रत्याशियों को लेकर चल रहे विवाद के बीच अब सचिन पायलट ने राजस्थान में बीजेपी शासन के दौरान कांग्रेस के विपक्ष मे रहते हुए भ्रष्टाचार के मामलों में अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं लेने पर अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। सचिन पायलट ने बीजेपी सरकार के समय हुए भ्रष्टाचार और उसने आरोपी नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने का मुद्दा उठाया है और कार्रवाई की मांग की है।

Politics

Politics : पायलट ने किया हमला

सचिन पायलट ने बुधवार को पिछली भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार पर गहलोत सरकार से कार्रवाई के बारे में सवाल पूछा। उन्होंने कहा वसुंधरा राज्य के शासन में बीजेपी नेताओं पर हमने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जनता ने उन आरोपों को मानकर हमें शासन की बागडोर दी लेकिन अब तक हमने उनको कोई कार्रवाई नहीं की। हमारे नेताओं को जलील कर रहे हैं। मुकदमे दर्ज कर रहे हैं। हमें दिखाना होगा कि हम भी सही गलत का चुनाव करना जानते हैं।

गहलोत ने दिया था बयान:- 1 दिन पहले अशोक गहलोत ने यह कहकर सचिन पायलट पर निशाना साधा था कि हमारे 19 विधायक पिछले साल बीजेपी के नेताओं में आ गए थे। तब बीजेपी ने 35-35 करोड़ के ऑफर दिए थे गहलोत के इस बयान के बारे में सचिन ने पलटवार किया है। पायलट का निशाना वसुंधरा से गहलोत की नजदीकी पर था।

कोल्ड वॉर नही हुआ शांत:- हम बता दें कांग्रेस में 2 साल पहले आए राजनीतिक संकट के बाद गहलोत-पायलट खेमे में चल रहा शीत युद्ध अभी खत्म नहीं हुआ है। कांग्रेस की तरफ से सब कुछ ठीक बताया जा रहा है लेकिन इन दोनों की बयानबाजी कुछ और ही बता रही है। यह दोनों अपनी तरफ से कोई भी एक दूसरे पर निशाना साधने से नहीं चूकते। राज्यसभा चुनाव के दौरान का कांग्रेस फिर से एकजुटता का राग अलापने लगी है। यह चुनाव गहलोत की प्रतिष्ठा पर सवाल बनाए हुए हैं। इन चुनावों के लिए कांग्रेस को तीसरी सीट के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here