Mainpuri: हत्या का हुआ शक तो पुलिस ने चिता से निकलवाया बुजुर्ग का शव, किया दोनों बेटों को गिरफ्तार

0
104
mainpuri

Mainpuri: मैनपुरी (Mainpuri) के कुरावली थाना क्षेत्र के गांव सूपा मे बुधवार को एक बुजुर्ग व्यक्ति की मृत्यु हो गई। मृत्यु के बाद उसके दोनों बेटे अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे कि तभी एक पुत्र ने एसपी को फोन कर यह कहा कि दो बेटों ने अपने पिता को मार कर अब उनका अंतिम संस्कार कराने ले जा रहे हैं। सूचना के मिलते ही मैनपुरी (Mainpuri) पुलिस तुरंत मौका ए वारदात पर पहुंच गई और बुजुर्ग आदमी की चिता से शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बुजुर्ग व्यक्ति के दोनों बेटों से पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है।

मैनपुरी (Mainpuri) गांव सूपा के रहने वाले बुजुर्ग लाखन सिंह की मृत्यु बुधवार की सुबह हो गई थी। घर में चारों और मातम का माहौल छाया हुआ था और पूरी तरह से अंतिम संस्कार का कार्यक्रम कर बुजुर्ग व्यक्ति के शव को जलाने के लिए श्मशान घाट ले जाया जा रहा था। इस बीच लाखन के एक पुत्र राजेंद्र ने एसपी को फोन कर दिया और उसने कहा कि उसके दो भाइयों ने मिलकर उसके पिता की हत्या कर दी और अब अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे हैं। सूचना मिलते ही मैनपुरी (Mainpuri) पुलिस तुरंत ही वहां पहुंच गई।

Mainpuri

Mainpuri : पुलिस ने चिता से निकलवाया शव

पुलिस की पूरी टीम श्मशान घाट वक्त पर पहुंच गई और चिता पर लेटाई गई बुजुर्ग आदमी की बॉडी को चिता से बाहर निकलवाया गया। पुलिस ने गांव वालों और परिवार वालों से बात कर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बुजुर्ग व्यक्ति के बेटे मुलायम सिंह और राज किरण को हिरासत में लेकर पूछताछ करना शुरू कर दिया है। इंस्पेक्टर भोलू सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामला सामने आ पाएगा।

Mainpuri :टीवी की बीमारी से ग्रसित थे लाखन

मौके पर मैनपुरी (Mainpuri) पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लाखन के छोटे बेटे राजेंद्र और गांव के लोगों से पूछताछ करना शुरू कर दिया। गांव के कुछ लोगों का कहना है कि लाखन काफी लंबे समय से टीवी की बीमारी थी। जिस वजह से उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि सिर्फ पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है फिर सारा मामला सामने आ जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here