Road Accident in UP: संभल में हुआ बड़ा हादसा, दो बाइक की टक्कर में 4 लोग मरे, 2 बुरी तरह घायल

0
112
accident

Road Accident in UP: यूपी के संभल जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। इस हादसे में दो बाइक वालों की टक्कर हो गई। बाइक की टक्कर के कारण 4 लोगों की मौत हो गई और दो अभी घायल बताए जा रहे हैं। यह दुर्घटना नखासा क्षेत्र में हुई है।

सूत्रों से पता चला है कि संभल गजरौला हाईवे पर खागुपुर गांव के पास दो आमने सामने बाइक टकराने से हादसा हुआ। नखासा थाना क्षेत्र के महमूदपुर कुंज गांव के निवासी पुष्पेंद्र, रविकांत और बंटी शनिवार देर रात बाइक से संभल से अपने घर लौट रहे थे। वही अमरोहा जिले के सैदनगली थाना क्षेत्र के सकतपुर गांव के निवासी उमेश, सुरेंद्र और योगेश बाइक से सैदनग्ली से संभल की तरफ जा रहे थे।

चारों लोगों की मौके पर मौत

छानबीन से पता चला है कि नखासा थाना क्षेत्र के पास से तेज रफ्तार बाइक एक दूसरे से बहुत जोरों से टकराई। हादसा इतना जोर का था कि आसपास ईट भट्टी पर सोए कुछ लोग इनकी टकराहट की आवाज से जग गए। पुलिस का यह कहना है कि हादसे में एक बाइक पर सवार पुष्पेंद्र और दूसरी बाइक पर अमरोहा जिले के तीन निवासी ओमेंद्र, योगेश, सुरेश तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अभी भी दो व्यक्ति पुष्पेंद्र और बंटी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

bike

सूचना मिले तो रात में ही पहुंचे परिजन अस्पताल

एंबुलेंस में शव को जिला अस्पताल ले जाया गया है। जहां पर डॉक्टर ने 4 लोगों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही पुष्पेंद्र का परिवार तुरंत ही अस्पताल आ पहुंचा। वहीं पर अस्पताल में एएसपी आलोक कुमार जयसवाल और एडीएम ने पूरे मामले की जांच पड़ताल की। चार शवों को जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एक घायल मुरादाबाद रेफर

एक घायल व्यक्ति को मुरादाबाद हॉस्पिटल रेफर किया गया है। जबकि दूसरे व्यक्ति का संभल जिले में ही इलाज कराया जा रहा है। सूचना मिलने पर उमेश, सुरेंद्र और योगेश के परिजन भी देर रात पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here