Urai: अज्ञात लोगों ने तोड़ा सालों पुराना शिवलिंग, गाँव वाले है आक्रोश में

0
93
shiv ling

Urai: उत्तर प्रदेश के उरई (Urai) जिले में कुछ असामाजिक लोगों ने वर्षो पुराने शिवलिंग को नुकसान पहुंचा दिया। यह पूरी घटना उरई (Urai) के कस्बा आटा का है। गांव की महिलाएं जब मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंची तो खंडित शिवलिंग को देखकर हैरान रह गई। गांव वालों को खबर मिलते ही मंदिर के बाहर हजारों की संख्या में भीड़ लग गई।

Urai

Urai: अनजान लोगों ने किया क्षतिग्रस्त

घटना की जानकारी मिलते ही उरई (Urai) के कस्बा आटा इंस्पेक्टर कालपी एसडीएम पुलिस फोर्स के साथ मंदिर परिसर में पहुंचे और मामले को ठंडा करने की कोशिश की। मंदिर में पूजा करने गई महिलाओं ने बताया कि जब वह शुक्रवार के दिन मंदिर में पहुंची। वैसे ही उन्होंने देखा की शिवलिंग का पिंडी अलग हुआ पड़ा है।

Urai: नंदी को भी किया खंडित

वहीं दूसरी और नंदी का सर भी गायब बताया जा रहा है। पूजा करने आई महिलाओं ने तुरंत ही मोहल्ले के लोगों को इस खबर की जानकारी दी। फिर तो देखते ही देखते सारी खबर गांव में फैल गई और लोग भागे चले आए। सूचना की जानकारी मिलते ही उरई (Urai) के कस्बा आटा के इंस्पेक्टर नरेंद्र प्रताप गौतम और कालपी एसडीएम अंकुर कौशिक मौका ए वारदात पर पहुंच गए। पुलिस वालों ने गांव वालों को समझाया कि जिस किसी ने भी मंदिर में यह हरकत की है, उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक एमपी गौतम का कहना है कि जिस किसी ने भी मूर्ति खंडित करने का अपराध किया है उसका पता जल्द से जल्द लगा लिया जाएगा। और तो और मंदिर में नंदी की मूर्ति खंडित करने के कारण मंदिर में नये नंदी जी की मूर्ति प्रशासन की तरफ से दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here